• Thu. Jul 18th, 2024

एशिया कप के पहले इन खिलाड़ियों ने नहीं दिया टेस्ट

Aug 27, 2023 ABUZAR

एशिया कप 2023 का आगाज होने में अब तीन दिन ही बचे हुए हैं। टीम इंडिया एशिया कप की तैयारियों को लेकर कड़े अभ्‍यास में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि जल्द भारतीय टीम एशिया कप खेलने के लिए श्रीलंका के लिए रवाना होने वाली है। इससे पहले टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी नेशनल क्रिकेट एकेडमी बेंगलुरू में 6 दिवसीय कैंप के लिए तैयार हो रहे हैं। जहां विराट कोहली और कप्‍तान रोहित शर्मा समेत सभी खिलाड़ियों ने यो यो टेस्ट पास करने में कामयाबी हासिल की है।

लेकिन खबर आ रही है कि केएल राहुल समेत कुछ खिलाडि़यों ने यो यो टेस्ट दिया ही नहीं है। अब सवाल ये है कि ये खिलाड़ी क्‍या बिना यो यो टेस्‍ट के लिए एशिया कप खेलने वाले हैं।

दरअसल, जानकारी मिली है कि भारतीय टीम के कुल 5 खिलाड़ियों ने टेस्ट नहीं दिया है। इन खिलाडि़यों में विकेटकीपर बल्‍लेबाज केएल राहुल, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, प्रसिद्ध कृष्णा, बल्‍लेबाज तिलक वर्मा और विकेटकीपर बल्‍लेबाज संजू सैमसन शामिल हो चुके हैं। केएल राहुल को छोड़कर बाकी सभी खिलाड़ी आयरलैंड दौरे पर भी गए थे। अब ये सभी एशिया कप की तैयारियों में लगे हुए हैं।

बता दें कि लंबे समय तक चोट से जूझने के बाद केएल राहुल को एशिया कप के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है, लेकिन उन्होंने अभी तक पूरी तरह से फिटनेस हासिल नहीं की है। इस कारण केएल राहुल का यो-यो टेस्ट नहीं हो सका है। हालांकि वह बल्‍लेबाजी के अभ्‍यास में जुटे हुए हैं। बताया जा रहा है कि जल्द ही उनका भी यो-यो टेस्ट किया जाना है।