• Tue. Jul 16th, 2024

स्वरा-फहद की फाॅर्महाउस में होगी शादी, 19 मार्च को होना है रिसेप्शन

Mar 16, 2023 ABUZAR ,

नई दिल्ली: स्वरा भास्क पूरे शानदार अंदाज में शादी के बंधन में बंधने जा रही है। उनकी शादी के पहले काफी फोटो भी तेजी से वायरल हो चुकी है। वहीं फोटोज में दोनों फहद और स्वरा एक दूसरे को खुश होते हुए हल्दी लगा रहे हैं। स्वरा ने फहद को जीवन साथी बनाने के लिए उनके नाम की मेहंदी अपने हाथों में लगाई है।

आज पूरे धूम धाम से दोनों ही शादी करने जा रहे हैं। स्वरा-फहाद ने 6 जनवरी के दिन ही कोर्ट में शादी किया था। स्वरा ने सोशल मीडिया पर वीडियो की मदद से इसकी जानकारी साझा किया था।

स्वरा भास्कर को फेमस सेलिब्रिटी मेंहदी आर्टिस्ट वीना नागदा ने मेहंदी लगाकर उनके हाथों को फहद के नाम से सजाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्वरा ने वीना नागदा से काफी समय पहले ही बोल दिया था कि उनको जब भी शादी होने वाली है, वो वीना को ही मेंहदी लगाने को बोलाने वाली थी।

वीना ने अपने सोशल मीडिया पर स्वरा की मेहंदी वाली फोटो साझा करते हुए लिखा है कि, ‘वीरे दी वेडिंग के समय आपने मुझसे वादा कर चुके हैं कि आप के हाथों में मैं ही मेहंदी लगाऊं। वो दिन आज आ गया था।’

जानकारी की मानें तो शादी से जुड़े सभी तरह के इवेंट करने को लेकर स्वरा के नाना वाला दिल्ली स्थित फार्महाउस पर होने जा रहा है। स्वरा के नाना ने जोर देकर बताया था कि शादी के इवेंट उनके फार्म हाउस पर हो और स्वरा-फहाद इस पर खुशी-खुशी राजी हो गए थे।

स्वरा-फहाद की शादी आज दिल्ली में होने जा रही है। जबकि रिसेप्शन स्वरा से ससुराल बरेली के बहेड़ी में होने वाला है। फहाद के पिता के मुताबिक, शादी के दौरान एक कव्वाली का भी आयोजन भी होने वाला है।

अंज़र हाशमी- उत्तर प्रदेश