• Fri. Jul 12th, 2024

शेयर बाजार से मिल रहा कमाने का मौका

शेयर बाजार के निवेशकों को एक दिन में 3.30 फ़ीसदी और पिछले 5 दिन में 15 फीसदी का रिटर्न देखने को मिला है। चुकी इंफीबीम एवेन्यूज़ लिमिटेड ने पिछले एक महीने में निवेशकों को 26 फीसदी से अधिक का रिटर्न हो चुका है। जबकि पिछले 6 महीने में इसके शेयर ₹13 के निचले स्तर से करीब 60 फ़ीसदी का रिटर्न देकर 20.35 रुपए के लेवल से ज्यादा हो गया है। करीब 5041 करोड रुपए के मार्केट कैप वाली इंफीबीम एवेन्यूज के शेयरों ने निवेशकों को एक साल में 39 फ़ीसदी का बंपर रिटर्न मिल रहा है।

पिछले 3.5 साल में इंफीबीम एवेन्यूज के शेयरों ने 20 मार्च 2020 को ₹8 के निचले स्तर से निवेशकों को 250 फ़ीसदी का रिटर्न देने शुरू किया है।. शेयर बाजार के एक्सपर्ट का कहना है कि इंफीबीम एवेन्यूज सुजलॉन एनर्जी की तरह स्टेलर परफॉर्मेंस देने वाली कंपनी हो सकती है।
भारत के फाइनेंशियल टेक्नोलॉजी सेक्टर की दिग्गज कंपनी इंफीबीम एवेन्यूज डिजिटल इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विस कंपनी है. कंपनी डिजिटल पेमेंट सॉल्यूशन, एंटरप्राइज सॉफ्टवेयर प्लेटफार्म और लैंडिंग सॉल्यूशन के साथ कई तरह के फाइनेंशियल कारोबार कर रही है।
भारत से लेकर गल्फ और अमेरिका तक कंपनी का कामकाज फैला हुआ है जिसे अब ऑस्ट्रेलिया में बढ़ाने की तैयारी चल रही है. शेयर बाजार के एक्सपर्ट का कहना है कि अगर आप भी शेयरों में निवेश से मल्टीबैगर रिटर्न कमाना चाहते हैं तो इंफीबीम एवेन्यूज के शेयरों पर नजर रखना आसान हो जाता है।
कंपनी ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस इंफ्रास्ट्रक्चर भी उपलब्ध करा रही है जिसमें सॉफ्टवेयर एज ए सर्विस मॉडल, थर्ड पार्टी कैपेबिलिटी और सॉफ्टवेयर प्लेटफार्म बिजनेस आदि शामिल है.
चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही में इंफीबीम ने अब तक का अपना सर्वाधिक तिमाही ग्रॉस रिवेन्यू और नेट रेवेन्यू जारी किया है. कंपनी ने कामकाजी मुनाफे में भी शानदार वृद्धि की घोषणा की है.