• Tue. Jul 23rd, 2024

पाकिस्तान के खिलाफ खेल सकते हैं शुभमन गिल

Oct 13, 2023 ABUZAR

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि शुभमन गिल खेलने के लिए उपलब्ध हो चुके हैं।, लेकिन उन्हें प्लेइंग-11 में शामिल किए जाने का फैसला कल मैच से पहले ही लिया जाएगा। कल यानी 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है।

टीम इंडिया के ओपनर शुभमन गिल को डेंगू हो गया था, जिसकी वजह से वे सोमवार 9 अक्टूबर को चेन्नई के अस्पताल में भर्ती भी हुए थे। गिल अब इससे रिकवर हो चुके हैं। गिल ने गुरुवार यानी 12 अक्टूबर को नेट प्रैक्टिस भी की। गिल डेंगू की वजह से वर्ल्ड कप के शुरुआती दो मुकाबलों में प्लेइंग टीम का हिस्सा भी नहीं थे।

भारत ने अपना पहला मुकाबला 8 अक्टूबर को चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ और दूसरा मुकाबला 11 अक्टूबर को दिल्ली में अफगानिस्तान के खिलाफ खेला।

इससे पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने वनडे वर्ल्ड कप में अब तक भारत के खिलाफ सभी सात मैचों में मिली हार पर कहा कि रिकॉर्ड बनते ही हैं टूटने के लिए। भारत-पाकिस्तान महामुकाबले से पहले बाबर ने अपनी फॉर्म, तैयारी और रणनीति पर बात की, हालांकि वे रिजवान के गाजा को सपोर्ट करने का सवाल टाल गए।