• Tue. Jul 16th, 2024

चोट की वजह से श्रेयस अय्यर हुए WTC टीम से बाहर, टीम इंडिया को हुआ नुकसान

Mar 22, 2023 ABUZAR ,

नई दिल्ली: आस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी वनडे से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लग गया है। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की बात करें तो अब आईपीएल और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से भी लगभग बाहर हो चुके हैं। बैक इंजरी से जूझ रहे श्रेयस अय्यर को सर्जरी करानी पड़ सकती है।

आस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी टेस्ट में पीठ की चोट उभरने के साथ देखा जाए तो टीम इंडिया से बाहर हुए स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर अब आईपीएल और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से देखा जाइए तो लगभग बाहर हो चुके हैं। बताया जा रहा है कि बैक इंजरी से जूझ रहे श्रेयस अय्यर को सर्जरी करनी पड़ी थी। इस कारण वह करीब 5 महीने तक क्रिकेट के मैदान से दूर हो सकते हैं।

उनकी इंजरी के साथ भारतीय टीम के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स को भी बड़ा झटका लग चुका है।, क्योंकि अय्यर आईपीएल में केकेआर के कप्तान माने जा रहे हैं। अब केकेआर फ्रेंचाइजी को उनका विकल्प ढूंढने की जरूरत है।

श्रेयस अय्यर को बैक इंजरी की सर्जरी करानी पड़ सकती है। इस कारण से देखा जाऊं तो लंबेे समय तक भारतीय टीम से दूर होने वाले है और वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 जून से लंदन के ओवल में खेला जाने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल भी नहीं खेल पाएंगे।

अंज़र हाशमी- उत्तर प्रदेश