• Fri. Jul 12th, 2024

Virginia में हुआ गंभीर हादसा

Jun 6, 2023 ABUZAR

अमेरिका के वर्जीनिया में रविवार को एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो हो गई है, जिसमें चार लोगों की मौत हुई थी। इस मामले में अमेरिकी अधिकारियों ने खुलासा कर दिया है। अधिकारियों ने कहा कि दुर्घटनाग्रस्त विमान का पायलट हादसे से पहले अपनी सीट से फिसल गया था। जांच में लापरवाही बरतने की बात सामने आ चुकी है। उन्होंने बताया कि पायलट ने विमान को खुद रोका गया था।

बता दें कि अमेरिकी लड़ाकू विमानों ने रविवार को वाशिंगटन के इलाके में उड़ रहे एक रहस्यमयी विमान का पीछा कर लिया था, जो बाद में वर्जीनिया में क्रैश हो गया। अमेरिका अधिकारियों के अनुसार, इस हादसे में विमान में सवाल सभी चार लोगों की मौत हो गई थी।

वहीं, पुलिस ने भी पुष्टि किया था कि विमान हादसे के बाद, बचाव दल जब दुर्घटनास्थल पर पहुंच गए थे, तो विमान में सवार कोई भी व्यक्ति जिंदा नहीं बचा था। इधर, दुर्घटनाग्रस्त विमान के मालिक ने बताया कि विमान में उनकी बेटी और 2 साल की पोती सवार हो गए थे ।

कॉन्टिनेंटल यूएस नॉर्थ अमेरिकन एयरोस्पेस डिफेंस कमांड रीजन ने जानकारी दिया है कि फाइटर जेट्स ने रहस्यमयी विमान के पायलट से संपर्क करने की कोशिश हो गई। लेकिन उसकी तरफ से कोई जवाब नहीं दिया गया। जब पायलट की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला, तो मिलने पर फाइटर जेट ने उसका पीछा किया गया था।