• Wed. Feb 21st, 2024

सीमा हैदर की लव स्टोरी ने मचाया गदर, ये शानदार गाना हो रहा वायरल

Aug 5, 2023 ABUZAR

पबजी खेलते-खेलते प्यार में पड़े भारत के सचिन और पाकिस्तान की चार बच्चों की मां सीमा हैदर की लव स्टोरी की लव स्टोरी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा हो रही है। हालांकि जब से सचिन की पड़ोसन ने दोनों की लव स्टोरी के बारे में मीडिया के सामने अपनी राय रखी गई है वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। ‘रसोड़े में कौन था?’ टाइटल तो सुना ही होगा, जी हां इसी के प्रोड्यूसर यशराज मुखाते ने अब सचिन की पड़ोसन की हाजिर जवाबी पर एक जबरदस्त गाना बनाया है। जिसको सुनने के बाद आपको काफी खुशी होने वाली है।

सचिन की पड़ोसन की जिस हाजिर जवाबी पर पूरा देश हंस-हंसकर लोटपोट होना शुरु हो गया था अब उसी पर म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते ने एक नया ट्रेक तैयारी की गई है। ‘लप्पू सा सचिन, झिंगूर सा लड़का’ के इस वीडियो को अब बकायदा म्यूजिक के साथ तैयार किया गया है। जब यशराज मुखाते ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया तो उसके एक घंटे के अंदर ही से खासा वायरल होना शुरु हो गया।

यह वीडियो यशराज मुखाते (@yashrajmukhate) ने 4 अगस्त को पोस्ट किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा – लप्पू सा सचिन। इस क्लिप को 17 लाख व्यूज और 1 लाख 80 हजार लाइक्स मिलना शुरु हो गए हैं। जबकि तमाम लोगों ने प्रतिक्रिया दी। जहां कुछ यूजर्स ने लिखा कि नेशन वान्ट्स टू नो क्या है सचिन में? वहीं अन्य ने कहा कि भाई सचिन का तो लप्पू सचिन हो गया था।

बता दें सचिन के पड़ोस में रहने वाली इस महिला का हाल ही में फिर एक वीडियो सामने आ गया था। इसमें वो मीडिया से बात करते हुए फिर अपनी राय रखती नजर आना शुरु हो चुकी है। जिसपर भी सभी का हंस-हंसकर बुरा हाल है। इस वीडियो में महिला कहती है, ‘प्यार के लिए कोई कारण होना चाहिए। नॉर्मल सी बात है, आदमी तो होना चाहिए। वो कीड़ा सा लड़का है… झींगुर सा.. सूखा, कभी तेज हवा चल गई ना, तो पता नहीं कितनी दूर जाके पड़ेगा। ढूंढे से भी नहीं मिलेगा वो।’