• Thu. Jun 13th, 2024

वीकेंड का वार में समलान खान ने लगाई मुनव्वर-मन्नारा की क्लास

Nov 17, 2023 ABUZAR

बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार में सलमान खान ने कंटेस्टेंट की जमकर क्लास लगाना शुरु कर दिया था। इस बार मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी निशाने पर आ गए। सलमान ने इन दोनों को ही रिश्तों के क्लेरिफिकेशन का डोज शुरु कर दिया।

सभी घरवालों को सलमान ने बताया कि ‘ऐसे बहुत से लोग हैं इस घर में जो मुझे गलत समझ रहे हैं। समझिएगा इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है।. मैं किसी चीज एक्सप्लेनेशन देता नहीं हूं और मुझे यहां पर आकर ज्ञान देने और समझाने का कोई शौक नहीं माना जा रहा है। मैंने आपको पैदा नहीं किया, आप मेरे बच्चे नहीं रहाता है। आपकी बदत्तमिजियों में मुझे को इंट्रेस्ट नहीं होता है। जाओ भाड़ में जाओ. ये सब बाते सुन सभी घरवालें के भी तोते उड़ना शुरु हो गए’.

बिग बॉस 17 के घर में फिल्म खिचड़ी 2 की स्टार कास्ट ने आने के बाद खूब दर्शकों को गुदगुदाना शुरु कर दिया। फिल्म खिचड़ी- द मूवी में सुप्रिया पाठक, जेडी मजेठिया, राजीव मेहता, अनंग देसाई, वंदना पाठक, कीर्ति कुल्हारी, अनंत विधात शर्मा, कीकू शारदा दर्शकों के बीच एक बार फिर आ चुके हैं।

सलमान खान ने वीकेंड का वार में मुनव्वर फारूकी को फटकार लगाते हुए कहा कि ‘दिल के रुम में शिफ्ट हो गए तो डिमोशन ही हो गया, एक स्टैंड तो लेना चाहिए था ना। आपने अगर घर में करवट नहीं बदली तो आप हार जाओगे’