• Sat. Mar 2nd, 2024

बिग बाॅस में इन कंटेस्टेंट की सलमान खान ने लगाई क्लास

Nov 24, 2023 ABUZAR

बिग बॉस 17 में आज वीकेंड का वार में सलमान खान ने अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन और मुनव्वर फारूकी को लेकर जमकर क्लास लगाना शुरु कर दिया था. सभी घरवालों के सामने सलमान पूछने जा रहे हैं कि बताओ इस घर में सबसे ज्यादा किसकी चल रही है. इस पर सभी कंटेस्टेंट विक्की का नाम लेते हैं।

वीकेंड का वार में सलमान खान ने विक्की जैन की लगाई जमकर क्लास

इसके बाद फिर सलमान कहते हैं कि मुबारक हो विक्की तुमको जो अंकिता के पति होने का टैग हटाना था वो बाहर हट गया है और अब तुम इस घर के मास्टमाइंड के रुप में पहचाने जाने लगे हो.

मुनव्वर फारुकी को किया एक्सपोज

विक्की जैन को फटकार लगाते हुए एक्टर आगे कहते है कि तुम सब लोगों को अपने इशारों पर नचा रहे हो. इसके बाद मुनव्वर को एक्सपोज करते हुए कहा कि मैं तुम्हारे बारे में ऐसा लगता था कि तुम अपने रिश्ते पर टिके रहने वाले इंसान हो लेकिन तुम भी विक्की के साथ मिलकर गेम खेल रहे हो.

अनुराग पर भड़के सलमान खान

सलमान खान ने वीकेंड का वार में अनुराग को कहा कि आपसे तो मुझे बात ही नहीं करनी है. मैं इस घर मे सभी लोगों से बात करुंगा सिर्फ आपको छोड़कर, इसके बाद अनुराग एकदम चुप हो जाते है.

ओरी ने सलमान खान के शो में एंट्री ले ली है. इस दौरान स्टेज पर वह अपने साथ काफी सारा सामान लेकर भी आए हैं. सलमान खान ओरी का स्वागत करते हुए कहते हैं कि हम इस शो में सम्मान के साथ भेजते हैं लेकिन आपको हम भेजेंगे इतने सारे सामान के साथ. ओरी कहते हैं कि पूरी दुनिया ये जानना चाहती है कि मैं क्या काम करता हूं, आपको बता दूं कि मैं बहुत काम करता हूं. मैं सुबह सूरज के साथ उठता हूं और रात को चांद के साथ सोता हूं.