• Fri. Jul 12th, 2024

WTC final को लेकर कही ये अहम बात

Jun 6, 2023 ABUZAR

7 जून से 11 जून तक भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल होने वाला है । ऐसे में सबका ध्यान पिच पर टिका रहेगा। यह मैच लंदन के द ओवल में होने जा रहा है, वहां की पिच तेज गेंदबाजों के लिए काफी सहायक मानी जाती है। इस बीच ऑस्ट्रेलिया हमेशा से ही मजबूत गेंदबाज पक्ष होने को लेकर दावा किया जा रहा है।

इस बीच आखिरी वक्त पर जोश हेजलवुड के बाहर होने से ऑस्ट्रेलिया के लिए झटका माना जा रहा है, लेकिन टीम के पास अभी भी पैट कमिंस, स्कॉट बोलैंड, माइकल नेसर और मिचेल स्टार्क जैसे कई खिलाड़ी हैं, जो इन परिस्थितियों में भारतीय बल्लेबाजों के लिए बड़ा खतरा साबित माना रहा है।

दूसरी ओर हाल ही में खत्म हुए आईपीएल में कैमरन ग्रीन शानदार कमाल दिखा दिया है। कि वह किसी भी पिच से अच्छी गति और उछाल निकाल सकते हैं। इस बीच इंग्लैंड में परिस्थितियों को देखते हुए कई लोगों ने भारतीय गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन के टीम में प्रमुख गेंदबाज न होने का अनुमान लगाया गया है।

अश्विन ने फैंस को बुधवार से शुरू होने जा रही डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले लंदन के द ओवल स्टेडियम की पिच रिपोर्ट जारी हो चुकी है। अश्विन ने अपने यूट्यूब पर शेयर किए गए वीडियो में एक व्यक्ति के साथ खेल को लेकर बातचीत हो गई है। इस व्यक्ति को वह लीज, डॉ. चार्ल्स और पिच डॉक्टर कह चुके हैं।