• Tue. Jul 16th, 2024

रोहित शर्मा को आईपीएल में आराम मिलने की लग रही उम्मीद

Mar 29, 2023 ABUZAR ,

नई दिल्ली: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के आईपीएल के दौरान आराम की अफवाहों पर टीम के कोच मार्क बाउचर ने विराम लगाया गया है। रोहित टूर्नामेंट के दौरान कुछ मैचों में आराम करने वाले हैं। आगामी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल को देखते हुए टीम इंडिया वर्कलोड मैनेज को लेकर कार्य कर रही है। इसके तहत आईपीएल के दौरान टेस्ट टीम के सदस्यों को ज्यादा से ज्यादा आराम दिया जा सकता है। इसके अलावा रोहित शर्मा ने जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट पर भी बड़ी जानकारी दिया है।

मुंबई इंडियंस द्वारा आयोजित प्री-सीजन प्रेस कॉन्फ्रेंस में वर्कलोड से जुड़ा सवाल पूछा जा चुका है। इस पर रोहित ने कहा, ”मेरे आराम करने के संदर्भ में मुझे लगता है कि मार्क बाउचर आपको इसका जवाब देने के लिए तैयार हो चुके है।” इस पर टीम के कोच बाउचर ने उनसे ही पूछ लिया था, ”क्या आप आराम करना चाहते हैं?” इसके बाद बाउचर ने विस्तार इस मामले पर अपनी राय रखने जा रहे हैं।

एक-दो मैच में आराम करने वाले हैं रोहित

मार्क बाउचर ने कहा, ”जहां तक रोहित को आराम देने की बात है तो वह कप्तान माने जा रहे हैं। उम्मीद है कि वह अच्छी फॉर्म में रहेंगे और मुझे उम्मीद है कि वह आराम नहीं करना चाह रहे हैं। हालांकि, हम सभी अलग-अलग परिस्थितियों के अनुकूल मानी जा रही है। अगर मैं उनसे सर्वश्रेष्ठ हासिल कर सकता हूं तो एक कप्तान और खिलाड़ी के रूप में यह बहुत अच्छा होने जा रहा है। अगर वह एक या दो मैच में आराम करना चाहते हैं, तो मैं ऐसा करूंगा। इसमें कोई बड़ी बात नहीं है।”

अंज़र हाशमी- उत्तर प्रदेश