• Tue. Jul 16th, 2024

रिज़र्व डे की बढ़ चुकी है टेंशन

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2023 का फाइनल मैच रिजर्व डे पर खेला जाना है. यह मुकाबला रविवार को आयोजित होने वाला है। लेकिन अब सोमवार को खेला जाना है। दूसरी ओर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेला जा रहा है। यह मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से खेला जाना है। इसके लिए अधिकतर भारतीय खिलाड़ी लंदन पहुंच गए हैं। लेकिन शुभमन गिल, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी और अजिंक्य रहाणे नहीं पहुंच सके हैं। इसका टीम इंडिया को थोड़ा नुकसान हुआ है।

दरअसल शुभमन, रहाणे, शमी और जडेजा का लंदन के लिए टिकट बुक हो चुका था. लेकिन अब ये सही समय पर नहीं निकल पाएंगे। रिजर्व डे की वजह से मैच एक और आगे बढ़ चुका है। इस वजह से ये खिलाड़ी संभवत: दो दिन की देरी से पहुंचे वाले है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने अभ्यास शुरू किया है। आईपीएल फाइनल का इंतजार कर रहे ये खिलाड़ी टेस्ट मैच की प्रैक्टिस में भी टाइम पर नहीं पहुंच सकेंगे.

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिफ फाइनल के लिए भारतीय टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, इशान किशन (विकेटकीपर)

स्टैंडबाय खिलाड़ी : यशस्वी जायसवाल, मुकेश कुमार, सूर्यकुमार यादव