• Sat. Mar 2nd, 2024

बिग बास में नए मेहमान से आई रौनक

Aug 11, 2023 ABUZAR ,

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ अपने ग्रैंड फिनाले में केवल तीन दिन बी बाकी रह गया है। इसके बाद ओटीटी सीजन 2 को अपना विनर मिल जाएगा और शो खत्म होने जा रहा है। शो से जिया शंकर भी बाहर हुई हैं और 5 लोग फाइनल में जगह बना लिया है।

मनीषा रानी, एल्विश यादव, पूजा भट्ट, बेबिका धुर्वे और अभिषेक मल्हन शामिल हो गई है। इन पांचो में से किसी एक के सर सजेगा बिग बॉस का चमचमाता ताज। आज का ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ का एपिसोड ट्रेंडिंग गाना शुरु हो गया है जो सभी को एक्साइटेड कर देता है और वे सभी सुबह गाने पर थिरकने लगना शुरु कर देते हैं।

एल्विश यादव को काफी चर्चित माना जा रहा है। उन्होंंने जलवा बिखेरा है बिगबास में। वो बिग बॉस के कैमरे से बचने की भी कोशिश करते हैं और इसके लिए वो खुद को बोतल से ढकते नजर आते हैं। इसके अलावा, बिग बॉस ने घर में एक बम गिराया क्योंकि आरजे मेहविश ने टॉप 5 फाइनलिस्टों से मिलने के लिए बिग बॉस में काफी उत्सुक हो चुकी हैं।

अभिषेक और एल्विश के बीच विनर को लेकर बहस
शो शुरू होते ही सबसे पहले दिखता है, अभिषेक मनीषा की नकल करते हैं, जब आरजे ने कहा कि एल्विश जा रहे हैं, जिससे उनके आसपास हर कोई हंसने लगना शुरु हो जाते हैं।

अभिषेक फिर से एल्विश से कहते हैं कि वो उनकी जर्नी को कमजोर समझा जा रहा है। अभिषेक औरर एल्विश के बीच काफी चर्चा होना शुरु हो गई है।