• Tue. Jul 16th, 2024

राज कुंद्रा ने बनाई खुद पर फिल्म

Oct 18, 2023 ABUZAR

राज कुंद्रा की फिल्म UT69 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह फिल्म, जिसमें राज मुख्य भूमिका में हैं, उनके जीवन पर आधारित है। फिल्म में दिखाया गया है की कैसे राज ऐडल्ट फिल्म बनाने के आरोप में मुंबई के आर्थर रोड जेल जाते हैं और फिर वहां उनके साथ पुलिसवालों और कैदियों द्वारा कैसा बर्ताव करना अहम हो जाता है।

ट्रेलर की शुरुआत होती है राज कुंद्रा की गिरफ्तारी वाली न्यूज से। फिर राज का वॉयस ओवर आता है। इसमें वह कहते हैं- इस जेल के बारे में टीवी पर देखा था लेकिन कभी ये नहीं सोचा गया है कि खुद यहां अंडर-ट्रायल बनके आऊंगा। जेल के अंदर जाते ही उनके बैग की तलाशी की जाती है। इतना ही नहीं उनके सारे कपड़े भी उतरवा दिए जा रहे हैं। फिल्म में थोड़ा कॉमेडी और इमोशंस भी है। कुल मिलाकर दिखाया गया है कि राज ने जेल के अंदर किन-किन मुसीबतों का सामना कर दिया गया।

कब रिलीज होगी फिल्म
यह फिल्म 3 नवंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन शाहनवाज अली ने किया है। वहीं, आर्ट डायरेक्शन नीरज कुमार सिंह ने किया है। फिल्म की पूरी शूटिंग मुंबई में ही किय गया है।

इससे पहले राज ने सोशल मीडिया पर एक अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके साथ फिल्ममेकर फराह खान और कॉमेडियन मुन्नवर फारुखी भी नजर आए थे। फराह कहती हैं कि यह कॉन्फ्रेंस उन्होंने बुलाई है यह बताने के लिए उन्होंने यह फिल्म नहीं बनाई है। इसे खुद राज कुंद्रा ने डायरेक्ट कर दिया गया है।