• Sat. Oct 1st, 2022

इलाहाबाद हाईकोर्ट में रहेगा सार्वजनिक अवकाश, 11 अगस्त को शुरु की जाएगी पढ़ाई

Aug 10, 2022

नई दिल्ली: इलाहाबाद विश्वविद्यालय की बात करें तो रक्षाबंधन के उपलक्ष्य में 12 अगस्त को सार्वजनिक अवकाश होने जा रहा है। 11 अगस्त को रोज के जैसा कक्षाएं अपने शिड्यूल के मुताबिक ही चलने जा रही हैं। इलाहाबाद हाईकोर्ट में भी 12 अगस्त को ही सार्वजनिक अवकाश दिया जाना है। 11 अगस्त को मुकदमों की सुनवाई होना बाकी है।

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में बात की जाए तो जनसंपर्क अधिकारी डॉ. जया कपूर ने जानकारी दिया है कि 11 अगस्त को इलाहाबाद विश्वविद्यालय और उसके सभी 11 संघटक महाविद्यालयों में पढ़ाई और अधिकारिक कार्य जारी रहेगा। 12 अगस्त को कक्षाएं नहीं चलने जा रही हैं और सार्वजनिक अवकाश रहने जा रहा है। परीक्षा तिथि में किसी भी तरह का बदलाव नहीं हुआ है। परीक्षाएं पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होने जा रही हैं।

इलाहाबाद हाईकोर्ट में 4 दिन का रहने वाला है अवकाश

इलाहाबाद हाईकोर्ट में 4 दिन अवकाश रहने जा रहा है। रक्षाबंधन के कारण 12 अगस्त को सार्वजनिक अवकाश का ऐलान किया जा रहा है। 11 अगस्त को हाईकोर्ट खुला रहने वाला है और मुकदमों की सुनवाई भी होने जा रही है। 13 अगस्त को शनिवार और 14 अगस्त को रविवार होने की वजह से हाईकोर्ट बन्द रहने जा रहा है। 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस की वजह से अवकाश रहेगा। अब हाईकोर्ट सीधे 16 अगस्त को खुलने वाला है।