• Wed. May 22nd, 2024

पार्टी सांसदों को गदर 2 देखने को मिल रहा है मौका

Aug 25, 2023 ABUZAR

सनी देओल, अमीषा पटेल की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो रही है। 11 अगस्त को रिलीज हुई ये फिल्म 400 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करने में कामयाब हुई है। कमाई का रिकॉर्ड बना चुकी इस फिल्म के नाम एक और कामयाबी जुड़ गई है। फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग देश की संसद के नए भवन में होने वाला है।

‘गदर 2’ की संसद भवन नें स्पेशल स्क्रीनिंग तीन दिन चलेगी, ये स्क्रीनिंग शुक्रवार, 25 अगस्त से शुरू हो गई है। सांसद और पार्लियामेंट के दूसरे कर्मचारी स्पेशल स्क्रीनिंग में फिल्म देखने वाले हैं। फिल्म की हीरोइन अमीषा पटेल ने बताया है कि 25 अगस्त को सुबह 11 बजे से स्क्रीनिंग शुरू हो गई है। नए संसद भवन में सांसदों के लिए हर दिन पांच शो होने वाले हैं। यह पहली बार है कि कोई फिल्म सांसदों के लिए प्रदर्शित की जाएगी, इसलिए यह निश्चित रूप से गदर 2 की टीम के लिए एक बड़ी उपलब्धि हासिल होने जा रही है।

फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने कहा कि मुझे बताया गया है कि उपराष्ट्रपति के भी फिल्म देखने की संभावना है। अगर ऐसा होता है तो ये निश्चित ही बड़ी बात होगी। प्रधानमंत्री फिल्म देखेंगे या नहीं, इसकी जानकारी नहीं है। बता दें कि फिल्म के मुख्य एक्टर सनी देओल सत्तारूढ़ भाजपा से सांसद भी शामिल है।