• Tue. Jul 16th, 2024

Parineeti-Raghav वेडिंग का ऐसा रहा प्लान

Jun 11, 2023 ABUZAR

हाल ही में सगाई के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल की बात करें तो चर्चित कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, दोनों साल के अंत में राजस्थान में शादी करने वाले हैं। हालांकि, शादी की तारीख से पर्दा नहीं उठा रहे हैं। साथ ही यह खबर भी सामने आ रही है कि दोनों राजस्थान स्थित उदयपुर के होटल उदयविलास में सात फेरे लिया सकता है ।

सितारों का पसंदीदा डेस्टिनेशन है राजस्थान
अपनी संस्कृति और कला के लिए मशहूर राजस्थान देश ही नहीं, दुनियाभर के टॉप वेडिंग डेस्टिनेशन में से एक है। यहां कई सारे ऐसे लग्जरी होटल्स हैं, जहां कई सारे बॉलीवुड सेलिब्रिटी कपल ने सात फेरे लिए हैं। इनमें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी तक शामिल होने जा रहा है।

वहीं, इस लिस्ट में एक और सेलेब कपल परिणीति और राघव का नाम भी शामिल किया जा सकता है। तो चलिए जानते हैं इस नए कपल के वेडिंग वेन्यू को लेकर विस्तार सेः

यहां सात फेरे लेने वाले हैं राघव और परीणीति

झीलों का शहर उदयपुर अपनी खूबसूरती और लग्जरी होटल के लिए देश ही नहीं है, दुनिया भर में मशहूर है। यहां कई ऐसे होटल्स हैं, जो अपनी भव्यता के लिए जाना जा रहा है। उदयपुर विलास इन्हीं में से एक है, जहां एक रात रुकना भी कई लोगों का सपना माना जा रहा है।

खास बात यह है कि इस होटल में सिर्फ भारतीय ही नहीं, बल्कि विदेशी भी रुकना पसंद करते हैं। उदयपुर के इस भव्य और आलीशान होटल में परिणीति और राघव सात फेरे लिया जा सकता है।

आलीशान है कपल का वेडिंग वेन्यू के बारे में जानें

उदयपुर विलास अपनी भव्यता की वजह से किसी महल से कम नहीं माना जा रहा है। यह अपने हरे-भरे लॉन, मेवाड़ शैली के आंगन, डिजाइनर फव्वारे पूल, बड़ी छतों के साथ विशाल कमरे, स्विमिंग पूल, लग्जरी स्वीट, संगमरमर के बाथरूम, वॉक-इन क्लोसेट, बस सेवा आदि के लिए जाना जा रहा है।