• Mon. May 27th, 2024

Omg 2 और गदर 2 में रिलीज क्लेश की उम्मीद कम, बढ़ सकती है इस फिल्म की रिलीज डेट

Jul 30, 2023 ABUZAR ,

अगले महीने, 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों की रिलीज होनी हैं। सनी देओल की ‘गदर-2’ 11 अगस्त को होने की पूरी उम्मीद है। अक्षय कुमार की ‘OMG-2’ भी इसी दिन रिलीज होगी। दोनों ही फिल्मों के निर्माता अपनी रिलीज डेट टालने से इनकार कर चुके हैं लेकिन अब लगता है कि शायद अक्षय कुमार की फिल्म की रिलीज आगे हो जाए।

सेंसर बोर्ड में अटकी है ‘OMG 2’
अक्षय कुमार की ‘OMG 2’ इस समय सेंसर बोर्ड में अटकी गई है। जानकारी के मुताबिक, निर्माता फिल्म के लिए U सर्टिफिकेट चाहते हैं। जिसके लिए बोर्ड ने 20 से ज्यादा सीन में कांटछांट की मांग की है। बोर्ड फिल्म को फिलहाल A सर्टिफिकेट देने वाला है, जिसके लिए निर्माता राजी नहीं है। ऐसे में यहां तक कहा जा रहा है कि सोमवार को अगर मामला नहीं सुलझता है तो फिल्ममेकर कोर्ट का रुख कर सकते हैं। ऐसे में इस बात की भी संभावना है कि निर्माताओं को अपनी फिल्म की रिलीज आगे बढ़ानी पड़ जाएगी।

OMG 2 की रिलीज को आगे बढ़ाने के बारे में हालांकि अभी तक निर्माताओं की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। लेकिन अगर मामला कोर्ट तक पहुंचा तो बहुत मुमकिन है कि फिल्म की रिलीज आगे बढ़े और ‘गदर 2’ के साथ फिल्म का क्लैश टल सकता है।