• Fri. Jul 12th, 2024

नीयत फिल्म का ट्रेलर हुआ लॉन्च

Jun 22, 2023 ABUZAR

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों में से हैं, जो हमेशा ही अलग तरह के रोल को निभाने में भरोसा करती हैं। विद्या ने अपने करियर में ‘डर्टी पिक्चर’, ‘कहानी’ जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। वहीं, इन दिनों वह अपनी अपकमिंग मूवी ‘नीयत’ को लेकर सुर्खियों में बनी रही हैं ।इस फिल्म में एक बार​ फिर से विद्या अपने किरदार को चर्चा में हैं। फैंस विद्या की इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।​ ‘नीयत’ फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर आज रिलीज हो गया हैं।

मिस्ट्री बनी राम कपूर की मौत
विद्या बालन की फिल्म ‘नीयत’ ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है, जिसे एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया है। ट्रेलर में कई तरह के शेड्स के बीच अचानक ही कुछ ऐसा होता है, जो हर किसी की लाइफ बदल देती है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि राम कपूर की सुसाइड कर लेते हैं ऐसा सबको लगता है, लेकिन इसी बीच विद्या बाल की एंट्री हो जाती है और वह कहती हैं कि ये सुसाइड नहीं, बल्कि मर्डर है। बस फिर शुरू होता है कहानी में सच वाली खोज। ‘नीयत’ ट्रेलर काफी दिलचस्प है। वहीं, विद्या की एक्टिंग भी हमेशा की तरह ही काफी दमदार है।

मीरा के रोल में नजर आ रही हैं विद्या
अनु मेनन द्वारा निर्देशित ‘नीयत’ फिल्म सस्पेंस से भरी हुई है। इस फिल्म का ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। अब तक इसके ट्रेलर को काफी बार देखा जा चुका है। यूजर्स इस पर कमेंट कर लगातार अपने रिएक्शन दे रहे हैं मूवी में विद्या बालन ने जासूस मीरा राव का रोल निभाया है। वहीं, मीरा फिल्म में एक मर्डर मिस्ट्री को सॉल्व करती दिखने वाली हैं।

हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसने दर्शकों में इसके ट्रेलर को लेकर एक्साइटमेंट को चार गुना बढ़ा दिया था। वहीं, अब फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। ‘नीयत’ फिल्म की शूटिंग यूके में की गई है। फिल्म में विद्या के अलावा राम कपूर और राहुल बोस की एक्टिंग भी देखने को मिलेगी। यह मूवी 7 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है।