• Tue. Jul 16th, 2024

नए रिश्ते को लेकर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ट्रोल

Jun 8, 2023 ABUZAR

अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने ‘पार्टनर’ के साथ खुद की एक तस्वीर साझा कर दिया है। सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया कि आखिर ये शख्स माने जा रहे हैं। आलिया ने साफ किया कि नवाजुद्दीन के साथ उनकी अपनी टूटी हुई शादी से इसका कोई लेना-देना नहीं माना जा रहा है।

आलिया ने अपने जीवन में आए नए आदमी के बारे में यह भी कहा कि पिछले एक साल में वह उनके लिए एक बहुत बड़ा इमोशनल सपोर्ट लेकर’ आ चुके हैं। आलिया ने बताया कि वो फिलहाल हिंदी सीख रहे है और उन्हें अपनी भाषा फ्रेंच और इटालियन भी सिखा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही भारत आने चाह रहे हैं। आलिया सिद्दीकी ने कहा कि अपने लाइफ के इस स्पेशल शख्स से वो एक साल पहले दुबई में एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में मिल गई थी।

ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में आलिया ने बताया कि- “कोई भी मेरे चरित्र का अंदाजा इस आधार पर नहीं लगा सकता है कि मैं कितना खुश महसूस कर रही हूं। मैंने दो साल पहले तलाक के लिए अर्जी दी थी, अपने इस स्पेशल साथी से मिलने से पहले इसलिए लोगों के पास बात करने के लिए कुछ भी नहीं है। मेरी शादी काफी पहले टूटी चुकी है, अब हम सिर्फ बच्चों के लिए बातें कर रहे हैं।”

आलिया ने आगे कहा, “मैं चाहती हूं कि नवाज जीवन में अच्छा कर सकते हैं। हमारे तलाक का मामला अभी भी चल रहा है। मैंने 19 साल तक संघर्ष किया है। अगर मैं इन चीजों के बारे में गणना करती, तो मैं सोशल मीडिया पर अपने (नए) रिश्ते के बारे में शेयर नहीं किया होता, मैं मानसिक रूप से काफी परेशान थी, अब मैं अपनी जिंदगी में खुश हूं और आगे बढ़ गई हैं।”

आलिया ने उसी इंटरव्यू में बताया कि, “वह इटैलियन हैं और आईटी सेक्टर में काम करते हैं। हम एक साल पहले दुबई में एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में मिले थे। पहल उसने की और अब हम बात कर रहे हैं। वह बुद्धिमान, सरल, बेहद सम्मानित, प्यार करने वाले और देखभाल करने वाले हैं।”