• Thu. Jul 18th, 2024

बिग बास में नवाजउद्दीन सिद्दिकी की पत्नी ने की एंट्री

Jun 18, 2023 ABUZAR

नई दिल्ली: रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ का आगाज हो गया है। शनिवार को जियो सिनेमा पर सलमान खान के शो का धमाकेदार ग्रैंड प्रीमियर शुरु हो गया था। इस दौरान कई ऐसे चेहरे देखने को मिले, जिनके आने न तो कोई गूंज थी, न ही कोई उम्मीद लगाई जा रही थी। ग्रैंड प्रीमियर में कई सारे कंटेस्टेंट्स के बीच एक नाम नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी का भी माना जा रहा है, जिन्होंने सलमान के शो में धांसू एंट्री किया था।

आलिया सिद्दीकी ने बिग बॉस ओटीटी 2 की आठवीं कंटेस्टेंट के तौर पर शो में एंट्री कर चुकी हैं। उनके आने के बाद पेनलिस्ट ने उनसे कुछ सवाल जवाब किए, जिसके जवाब के बाद उन्हें घर के अंदर जाने दिया था। इस दौरान आलिया ने नवाजु्द्दीन से अपनी एक्वेशन और रिलेशन पर बात की। इसके साथ ही उन्होंने अपने मिस्ट्री मैन को लेकर बात किया था।

बिग बॉस ओटीटी 2 के मंच पर आलिया ने बताया कि वह नवाजुद्दीन मौजूद थे। जिन्होंने उन्हें शो में आने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि नवाजुद्दीन बच्चों को डेढ़ महीने के लिए पेरिस लेकर गए हुए हैं। वह खुद की एक आइडेंटिटी बनाना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 में आने का फैसला किया।

जब पेनलिस्ट से उनसे सवाल कर रहे हैं कि कुछ दिनों पहले उन्होंने नवाजुद्दीन के खिला काफी कुछ कहा जा रहा था। इस पर आलिया ने कहा, ”हम 19 साल तक साथ रहे, और इतने वर्षों तक मैंने अपने मन में अपने विचारों को दबा कर रखा हुआ था।