• Thu. Jul 18th, 2024

कर्नाटक में हुआ जोरदार हादसा, 10 लोगों की मौत

Jun 16, 2023 ABUZAR ,

नई दिल्ली: कनाडा के मैनिटोबा प्रांत में गुरुवार को एक सड़क दुर्घटना में 15 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, दस लोग घायल हो चुके हैं। कनाडा के पुलिस ने ट्विटर के जरिए जानकारी देते हुए कहा कि विनपिंग के पश्चिमी क्षेत्र कारबेरी (Carberry, west of Winnipeg) के नजदीक एक जबरदस्त सड़क दुर्घटना हो गई। जानकारी के मुताबिक, एक छेटी ट्रक और दिव्यांग लोगों को ले जा रही एक विशेष वाहन के बीच टक्कर हो गई।

उन्होंने कहा, “पंद्रह लोगों के मरने की पुष्टि हुई है,” जबकि 10 अन्य को विभिन्न चोटों के साथ अस्पताल ले जाया गया। घायलों का नजदीकी अस्पताल में इलाज जारी है।

कनाडाई नेता हीथर स्टीफेंसन ने ट्वीट करते दुर्घटना पर दुख जताया। उन्होंने ट्वीट किया, इस दुर्घटना की वजह से मेरा दिल टूट गया है। दुर्घटनास्थल के नजदीक सड़क के किनारे एक एक होटल रेस्तरां में काम करने वाले निर्मेश वडेरा ने घटना की जानकारी बयां करते हुए बताया कि यह घटना दोपहर के आसपास कम हो गया।

जांच में जुटे अधिकारी
उन्होंने बताया, मैंने आज तक किसी भी गाड़ी में इस तरह भीषण आग लगते नहीं देखा। उन्होंने आगे कहा कि सड़क दुर्घटना के बाद सेमी ट्रक सड़क के किनारे गिरा था और दूसरी वाहन में आग लगना शुरू हो गई।

बताते चलें कि अधिकारी इस सड़क दुर्घटना की जांच कर रहे हैं।