• Tue. Jul 16th, 2024

हैंडपंप को छोड़कर सनी देओल ने उठाया पहिया

Jun 12, 2023 ABUZAR

22 साल बाद एक बार फिर से थिएटर में फैंस सनी देओल का दमदार एक्शन देखने का बेसब्री से इंतजार किया गया है। साल 2001 में रिलीज हुई ‘गदर-एक प्रेम कथा’ के बाद सनी देओल तारा सिंह बनकर एक बार दर्शकों के बीच लौटने जा रहे हैं, जो एक बार फिर से अपने परिवार की खातिर लड़ते हुए नजर आने वाले हैं।

गदर-एक प्रेम कथा की री-रिलीज के बाद अब मेकर्स ने ऑडियंस की बेसब्री को दोगुना करते हुए ‘गदर 2’ का टीजर रिलीज किया गया है। जो काफी धमाकेदार है और सनी देओल फिर से अपने एक्शन से फैंस को इम्प्रेस करते हुए नजर आने वाले हैं।

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी ‘गदर 2’ का छोटा सा टीजर बहुत ही धमाकेदार हो चुका है। इस टीजर की शुरुआत एक वॉइस ओवर के साथ होती है, जिसमें 1971 के दौर को बताते हुए महिला कहती है कि ‘दामाद है वह पाकिस्तान का’, उसे नारियल दो, टीका लगाओ। वरना इस बार दहेज में वह लाहौर ले जाने वाला है।

इसके बाद पाकिस्तान में ‘क्रश इंडिया’ के नारों के बीच लाहौर में सनी देओल की दमदार एंट्री को टीजर में बखूबी उतारा गया है। तारा सिंह जिसने गदर-एक प्रेम कथा में हैंडपंप उखाड़ा गया था। वह इस टीजर में पहिया उखाड़ता हुआ और अपने दुश्मनों का सामना करता हुआ नजर आने वाले हैं।

हालांकि, अंत में कुछ सेकंड ‘घर आजा परदेसी’ गाने के साथ तारा सिंह उर्फ सनी देओल के इमोशनल पलों को टीजर में दिखाया गया है। ये छोटा सा टीजर आपको खुद से जोड़े रखेगा।

सनी देओल की ‘गदर-2’ में इस बार हिन्दुस्तान और पाकिस्तान के बीच की जंग बड़ी होने वाली है। सनी देओल के साथ-साथ एक्शन भी दोगुना होगा, जहां वो अपने परिवार के खातिर दुश्मनों को धूल चटाते हुए दिखाई देने जा रहे हैं। कुछ समय पहले रिलीज हुए ‘गदर 2’ के टीजर को अब तक 3 लाख 57 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं और सोशल मीडिया पर फैंस छोटे से टीजर को देखकर ही काफी एक्साइटेड हो चुके हैं।