• Thu. Jul 11th, 2024

नए स्मार्टफोन से लेकर लैपटाप हुआ लाॅन्च

Jun 7, 2023 ABUZAR

टेक सेक्टर के लिए यह हफ्ता काफी बेहतर माना जा रहा है। नए लैपटॉप के लॉन्च से लेकर नए फोन्स के अपडेट आ चुके हैं। इस हफ्ते infinix ने अपना सस्ता लैपटॉप लॉन्च कर दिया गया है जोकि स्टूडेंट्स को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है जबकि samsung अपना नया फोन 6 जून को लॉन्च किया है । अगर आप बजट सेगमेंट में एक नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि vivo Y16 स्मार्टफोन अब सस्ता हो चुका है। इसके अलावा भारत में Infinix Note 30 5G की लॉन्चिंग कंफर्म हो गई है। इस फोन को भारत में जून के मिड में लॉन्च किया जाना है।

Infinix ने आपके लिए InBook X2 सीरीज के नए लैपटॉप लॉन्च हो चुके हैं। नई सीरीज के लैपटॉप के साथ 11th-Gen Core i7 प्रोसेसर दिया गया है। Infinix InBook X2 Slim को तीन वेरियंट में पेश हो चुका है जिनें 11th-Gen Intel Core i3, i5 और i7 प्रोसेसर वाले मॉडल शामिल हैं। लैपटॉप में PCle 3.0 SSD फास्ट स्टोरेज दी गई है और LPPDR4X रैम है। Infinix के इस लैपटॉप के साथ 1.0 कूलिंग सिस्टम भी मौजूद है।

लैपटॉप में दो USB 3.0 Type-A पोर्ट, एक HDMI पोर्ट और एक टाईप-सी पोर्ट है। InBook X2 Slim सीरीज के लैपटॉप के साथ फुल एचडी रिजॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले मिलती है। डिस्प्ले की ब्राइटनेस 300 निट्स है। लैपटॉप में 50Wh की बैटरी दी गई है।

Samsung के नए फोन Galaxy F54 5G की भारत में प्री-बुकिंग शुरू हो गई है और लॉन्चिंग तारीख भी कंफर्म कर दी गई है। लॉन्चिंग से पहले नए Galaxy F54 5G के फीचर्स भी लीक हो गए हैं। Samsung इस नए फोन को भारत में 6 जून को लॉन्च करेगी। इस फोन को खास फोटोग्राफी के लिए डिजाइन हुआ है। सैमसंग का दावा है कि मिडरेंज के इस फोन में बेस्ट कैमरा एक्सपेरियंस मिलेगा। इसमें प्राइमरी लेंस 108 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। कैमरे के साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) मिलेगा।Samsung Galaxy F54 5G की प्री-बुकिंग 999 रुपये की कीमत के साथ शुरू हो चुकी है। इसे फ्लिपकार्ट और सैमसंग से बुक किया जा सकता है। फोन को प्री-बुक करने वाले ग्राहकों को 2,000 रुपये के फायदे मिलेंगे।

अगर आप बजट सेगमेंट में एक नया फोन खरीदने की सोच योजना बना रहे हैं आपको बता दें कि vivo Y16 स्मार्टफोन अब सस्ता हो गया है। अब इस फोन को 11,999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। पहले इस वेरियंट की कीमत 12,499 रुपये थी। vivo Y16 के साथ ग्राहकों को वी-शील्ड प्रोटेक्शन प्लान भी मौजूद है।

नई कीमत के साथ vivo Y16 को वीवो के ऑनलाइन स्टोर और ऑफलाइन स्टोर से आसानी के साथ खरीद सकते हैं। Vivo Y16 में 6.51 इंच की LCD डिस्प्ले दी गई है और इसके अलावा इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। वीवो के इस फोन में 4 जीबी रैम के साथ मीडियाटेक Helio P35 प्रोसेसर भी मिल रहा है।