• Tue. Jul 16th, 2024

आदिपुरुष के पोस्टर में कृति सेनन का लुक हुआ रिवील

Apr 29, 2023 ABUZAR ,

नई दिल्ली: टीम ‘आदिपुरुष’ ने ‘राम सिया राम’ के ऑडियो टीजर के अलावा कृति सेनन का लुक रिलीज कर दिया है। इस पोस्टर में कृति का रूप देखने लायक लग रहा है। वो माता सीता सी पावन और सौम्य में नजर आ रही हैं। फिल्म का मोशन पोस्टर भी काफी जबरदस्त लग रहा है।

यह पोस्टर जब से सोशल मीडिया पर साझा किया गया है, तभी से कमेंट्स शुरु में आ रहे हैं। फैंस को यह पोस्टर बेहद ही खास लग रहा है।

सीता नवमी के अवसर पर ‘आदिपुरुष’ के मेकर्स ने एक नए मोशन पोस्टर के साथ लाॅन्च किया गया है। जिसमें कृति सेनन हैं। कृति का रोल हिंदू पौराणिक कथा रामायण की सीता से प्रेरित माना जा रहा है।

इस क्लिप में जानकी के रूप में कृति का परिचय किया गया है, जिसके बैकग्राउंड में मधुर ‘जय सिया राम’ बजता आ रहा है। ओम राउत की ‘आदिपुरुष’ को एक भव्य पैमाने का माना जा रहा है और इसे ‘रामायण’ का एक रूप माना जा रहा है। रिलीज से पहले फिल्म का न्यूयॉर्क में 2023 ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर किया जाना है।

भारतीय इतिहास की सबसे सम्मानित महिला में से एक माता सीता, जो समर्पण, निस्वार्थता, बहादुरी और पवित्रता को समझा जाता है। उनका रोल फिल्म में (Kriti Sanon) काम कर रही है।

Adipurush) का डायरेक्शन ओम राउत (Om Raut) द्वारा किया गया है । ये टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर ने बनाया है। इस फिल्म में राम (Ram) के रोल में साउथ एक्टर प्रभास (Prabhas) निभाएंगे और रावण (Ravan) के रोल में सैफ अली खान निभाने जा रहे हैं।