• Tue. Jul 16th, 2024

रिलायंस की जियोबुक में मिलेंगे शानदार फीचर्स, कीमत रहेगी कम

Aug 1, 2023 ABUZAR ,

Reliance Jiobook Laptop : अगर आप लैपटॉप खरीदने की योजना बना रहे हैं तो ये जानकारी आपके लिए काफी फायदेमंद होने वाली है। रिलायंस रिटेल (Reliance Retail) ने सोमवार को भारत में JioBook लैपटॉप को लॉन्च किया गया है। और यह निश्चित रूप से अपने पूर्र्व में जारी लैपटॉप की तुलना में हल्का और अधिक उन्नत माना जा रहा है, जिसे अक्टूबर 2022 में बाजार में पेश किया गया था। सभी आयु समूह के यूजर्स को ध्यान में रखकर कंपनी ने JioBook को बाजार में उतारा गया है।

रिलायंस रिटेल प्रवक्ता ने कहा, हम ऐसे नवीन उत्पाद पेश करने को लेकर समर्पित समझा गया है। व्यक्तियों को उनकी सीखने की क्षमताओं सशक्त बनाने में मददगार साबित होने वाले हैं। बिल्कुल नया JioBook अपनी उन्नत सुविधाओं और निर्बाध कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ सभी उम्र के शिक्षार्थियों के लिए हमारी नवीनतम पेशकश है। हमारा मानना है कि यह लोगों के सीखने के तरीके में क्रांतिकारी बदलाव लाएगा, व्यक्तिगत विकास और कौशल विकास के लिए नए अवसर मिलने जा रहा है।

मैट फिनिश के साथ लैपटॉप का वजन महज 990 ग्राम तक पहुंच गई है। इसमें इनफिनिटी कीबोर्ड और काफी बड़े ट्रैकपैड के साथ 11.6 इंच का एलईडी डिस्प्ले है। इसमें वीडियो कॉल आदि के लिए 2MP का वेबकैम भी है। कनेक्टिविटी के लिए, दो यूएसबी 2.0 पोर्ट, एक मिनी-एचडीएमआई पोर्ट के साथ 3.5 मिमी हेडफोन/माइक्रोफोन कॉम्बो जैक है। आप इस डिवाइस के साथ 4G LTE सिम और कनेक्टिविटी के लिए डुअल बैंड वाई-फाई का भी इस्तेमाल किया जा सकता है।