• Sat. Mar 2nd, 2024

Jawa 42 Bobber Black Mirror वेरिएंट हुआ लॉन्च, जानिये कितनी है कीमत

Sep 7, 2023 ABUZAR

Jawa 42 Bobber: जावा मोटरसाइकिल्स (Jawa Motorcycles) ने भारत में अपनी 42 Bobber Mirror वेरिएंट लॉन्च किया गया है। कंपनी ने इसकी एक्स-शोरूम कीमत 2.25 लाख रुपये तक पहुंच गई है। 42 बॉबर ब्लैक मिरर की बुकिंग जावा डीलरशिप पर शुरू कर दी गई है। इस नए मॉडल में न सिर्फ कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं, बल्कि इंजन को भी रिफाइन और रीट्यून किया गया है ताकि आपको मिल सके बेहतर परफॉरमेंस। आइये जानते हैं इस बाइक के फीचर्स के बारे में जानना शुरु कर सकते हैं।

नई 42 बॉबर ब्लैक मिरर में क्रोम फ्यूल टैंक दिया है, साथ ही डुअल-टोन वाले नए अलॉय व्हील्स भी देखने को मिलते हैं। बाइक में ट्यूबलेस टायर्स दिते गये हैं। गियर और इंजन कवर को भी फिर से डिजाइन कर दिया गया है। साइड पैनल अभी भी ब्लैक कलर में है और 42 बॉबर दिया हुआ है।। इस बाइक की थ्रोटल बॉडी का साइज 33mm से बढ़ाकर 38mm कर दिया गया है। इन-एक्टिव RPM को 1,500 से घटाकर 1,350 कर दिया गया है। इसमें नया फ्यूल गेज भी मिलता है। बाइक के रियर में नए मोनोशॉक दिया गया है।

बाइक में 334cc का लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया है, जोकि 29.49 bhp की पावर और 32.7 Nm का पीक टॉर्क आउटपुट जेनरेट करता है। इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स है, जिसमें अब स्लिप और असिस्ट क्लच मिलता है। यह एक भरोसेमंद इंजन है जोकि हर मौसम में अच्छा प्रदर्शन करने वाला है।

कंपनी के मुताबिक, पिछले साल जावा 42 बॉबर के सफल लॉन्च के साथ हमने बॉबर सेगमेंट में अपने आप को मजबूत करने वाल है। हमारे फैक्ट्री कस्टम पोर्टफोलियो के बॉबर स्टेबल को भारत में राइडिंग कम्युनिटी के एंथूज़ियास्टिक फैन प्राप्त किया गया है।