• Tue. Jul 16th, 2024

Play ऑफ में पहुंच सकती है ये टीमें, मुकाबले में होगी टक्कर

May 15, 2023 ABUZAR

आईपीएल 2023 में अब तक कुल 61 मुकाबले खेले गए हैं। हर दिन मुकाबलों में टीमों के बीच टक्कर देखी गई । कई बार तो मैच का रुख आखिरी गेंद में पलट जाता है। अब लीग स्टेज का आखरी हफ्ता बाकी है। लेकिन अभी तक प्लेऑफ को लेकर कुछ स्पष्ट नहीं हुआ

बता दें कि आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स अपने खराब परफॉर्मेंस की वजह से प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है। जबकि गुजरात टाइटंस इस वक्त अंक तालिका पर 16 अंक के साथ टॉप पर शामिल हो चुकी है। इसके अलावा सभी टीमों के बीच प्लेऑफ में पहुंचने की रेस काफी दिलचस्प होना शुरू हो गया है।

दरअसल, आईपीएल 2023 की अंक तालिका पर सबसे टॉप पर हार्दिक पांड्या वाली टीम गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) मौजूद हो गई है, जिन्होंने पिछले साल अपने डेब्यू सीजन में ही खिताब जीत लिया था। इस सीजन भी गुजरात टीम काफी शानदार लग रही है। टीम को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए सिर्फ एक जीत की जरूरत होती है। वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स प्वाइंट्स टेबल पर दूसरे पायदान पर 15 अंक लाकर मौजूद है।

सीएसके टीम अपने अगले मैच में जीत हासिल कर प्लेऑफ के लिए क्वालीफा के लिए तैयार हो गई। मुंबई इंडियंस ने अब तक कुल 12 मैचों में से 7 मैचों में जीत दर्ज की है और इस वक्त वह अंक तालिका पर 14 अंक के साथ तीसरे स्थान पर बनी हुई ।