• Fri. Jul 19th, 2024

भारत में वापसी करेगा होनर

Jul 29, 2023 ABUZAR

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड Honor एक नए फोन के साथ भारतीय बाजार में वापसी करने को लेकर तैयारी की है। Realme के पूर्व सीईओ माधव शेठ के नेतृत्व में, ऑनर सितंबर में स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में उतारने जा रही है। एक जानी-मानी यूट्यूब हस्ती के मुताबिक, कंपनी Honor 90 को आने वाले महीनों में भारत में पेश किया जा सकता है। यह फोन पहले ही कुछ अन्य देशों में लॉन्च कर दिया गया है।

ऑनर (Honor) शुरुआत में भारत में काफी सक्रिय था, लेकिन बाद में वे धीरे-धीरे देश के स्मार्टफोन बाजार से हट गए। हालांकि, ब्रांड अभी भी भारत में टैबलेट और वियेरेबल डिवाइस बेचने जा रहा है। माना जा रहा है कंपनी सितंबर में फोन को भारत में लॉन्च कर सकती है। हालांकि, फोन को कब भारतीय बाजार में जारी किया जाएगा, इसकी सही तारीख को लेकर जानकारी नहीं दी गई है। यहां तक कि ऑनर ने भी अभी तक भारतीय स्मार्टफोन बाजार में अपनी वापसी को लेकर कोई भी ऐलान नहीं किया गया है।

Honor 90 का एक अनबॉक्सिंग वीडियो अपलोड कर दिया है, जिसमें इसके प्रमुख फीचर्स का खुलासा किया गया है। हॉनर 90 फोन पहले से ही दुनिया भर के विभिन्न बाजारों में उपलब्ध हो चुका है। टेक्निकल गुरुजी द्वारा प्रदर्शित मॉडल स्मार्टफोन के ग्लोबल वेरिएंट के समान है। इसमें रियर पैनल पर कैमरा रिंग के साथ स्लिम प्रोफाइल माना जा रहा है।

डिवाइस में 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच फुल एचडी+ कव्र्ड एज ओएलईडी (OLED) डिस्प्ले मिलता है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 2 प्रोसेसर का उपयोग किया गया है, जिसे अधिकतम 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। स्मार्टफोन को वैश्विक स्तर पर चार अलग-अलग रंगों में लॉन्च किया गया था, जिसमें पीकॉक ब्लू, डायमंड सिल्वर, मिडनाइट ब्लैक और एमराल्ड ग्रीन शामिल हो चुका है।