• Fri. Jul 19th, 2024

भारतीय बाजार में Honda Elevate लॉन्च होगी

Aug 21, 2023 ABUZAR

भारतीय कार बाजार में होंडा कार्स इंडिया की हालात फिलहाल बहुत बेहतर नहीं रह सकती है। कंपनी की बिक्री काफी कम हो चुकी है। लेकिन हाल ही में होंडा ने अपनी नई एसयूवी Elevate को बाजार में उतारा है और अब इसके लॉन्च होने का सभी इंतजार कर रहे हैं। अब खबर ये आ रही है कि 4 सितंबर को इसे लॉन्च किया जाएगा, इसकी कीमत का भी खुलासा इसी दिन किये जाने की उम्मीद लगाई जा रही है। इस बार होंडा को को पूरी उम्मीद है लो मुए ,इस नए मॉडल से कंपनी को काफी उम्मीद हैं।इस गाड़ी का मुकाबला क्रेटा, सेल्टॉस और ग्रैंड विटारा जैसे होने वाला है।

458 लीटर का Boot स्पेस

होंडा एलिवेट की लंबाई 4,312mm, चौड़ाई 1,790mm, ऊंचाई 1,650mm है और इसका व्हीलबेस 2,650m mका है। इसमें 220mm का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है। Boot स्पेस के मामले में ये गाड़ी काफी बेहतरीन माना जा रहा है। इसमें 458 लीटर का Boot स्पेस मिल जाता है। होंडा एलिवेट को आने वाले समय में इंडियन मार्केट में 10 लाख रुपये से ज्यादा की शुरुआती एक्स शोरूम प्राइस में लॉन्च कर सकते हैं।

डिजाइन और इंटीरियरz

नई Honda Elevate का स्टाइल बोल्ड है और यह दिखने में काफी इम्प्रेस करता है। इसमें बड़ी रेक्टैंगुलर ग्रिल, स्क्वायर-ऑफ व्हील आर्च और क्लीन लाइन्स के साथ एक अपराइट फ्रंट फेसिया दी गई है। इसके अलावा इसमें एलईडी हेडलैम्प्स ऊपर और एल-आकार की एलईडी टेल लाइट्स हैं और यह डुअल-टोन अलॉय व्हील्स पर चलती है। इसके अलावा इसमें डुअल-टोन इंटीरियर के साथ आता है। इसमें सेंटर में 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 3-स्पोक स्टीयरिंग व्हील और 7 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है।