• Tue. Jul 16th, 2024

Hero Xpulse शानदार फीचर्स के साथ होगी लाॅन्च, जानें डिटेल

May 16, 2023 ABUZAR

2023 Hero Xpulse 200 4V जल्द लॉन्च होने के लिए तैयार हो गई है। कंपनी अब इसमें नए फीचर अपडेट करने को लेकर तैयार हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Hero Xpulse 200 4V में ड्यूल चैनल एबीएस के साथ मिलेगी जिसमें खास कार का फीचर्स है, जिससे इसकी ब्रेकिंग सिस्टम भी काफी मजबूत रहेगा।

Xpulse 200 4V में LED हेडलाइट मौजूद है। जिससे इस बाइक की रात के समय विजिबिलिटी और भी बढ़ने की पूरी उम्मीद है। अन्य बदलावों की बात करें तो इसमें अब ड्यूल चैनल एबीएस के साथ तीन राइडिंग मोड भी मिल रहा है, जिसमें रोड, ऑफ-रोड और रैली मोड भी मौजूद है। अगर इस बाइक में ड्यूल चैनल एबीएम मिल रहा है तो इस बाइक की ग्रीपिंग पहले से कहीं अधिक एडवांस होने जा रही है।

जहां थोड़ी अस्पष्टता है कि क्या एबीएस को ऑफ-रोड मोड में पूरी तरह से बंद किया जा सकता है। intrusion को कम किया जाएगा। यह भी देखा जाना बाकी है कि रैली मोड आपको एबीएस को दोनों तरफ में देखा जाए तो बंद करने की अनुमति देता है या नहीं।

इन दो बदलावों के अलावा, हम उम्मीद करते हैं कि बाइक मौजूदा मॉडल के समान ही होने जा रही है। Xpulse 200 4V एक एयर/ऑयल-कूल्ड, 199.6cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित होने जा रही है। जो 19.1hp की मैक्सिमम पावर और 17.35Nm की पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम हो जाती।