• Sat. Mar 2nd, 2024

Hero Glamour 125 हुई लाॅन्च, मिलेंगे शानदार फीचर्स

Aug 25, 2023 ABUZAR

New Hero Glamour 125: देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने भारत में अपनी पॉपुलर बाइक Glamour 125 को नए OBD2 और E20 compliant इंजन के साथ लॉन्च हो चुकी है । यानी अब आपकी पसंदीदा ग्लैमर पहले से ज्यादा बेहतर होकर आने वाली है। अब यह पहले से रिफ्रेश अवतार में आने के लिए तैयार हो गई है। यह बाइक 125cc सेगमेंट में आती है और ऐसे ग्राहकों को आकर्षित करती है जो लोग पावर के स्टाइल और बेहतर माइलेज को लेकर उम्मीद कर रहे हैं। यह बाइक हर उम्र के लोगों को लुभाना शुरु कर दिया है।

बाइक के डिजाइन में बहुत बड़े बदलाव देखने को नहीं मिलते। यह आज भी अपने क्लासिक अंदाज में है और सिंपल लुक में इम्प्रेस करने का दम रखती है। लेकिन इसके इंजन में काफी कुछ नया माना गया है। इसमें OBD2 और E20 compliant 125cc का इंजन लगा है जोकि 7.97kW की पावर और 10.6 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसमें i3S टेक्नोलॉजी को शामिल किया है जोकि फ्यूल की बचत करने में मदद करती है। कंपनी का दावा है कि एक लीटर में यह बाइक 63Km/l की माइलेज ऑफर कर रही है।

फीचर्स की बात करें तो बाइक में फुली डिजिटल कंसोल मिलता है जोकि आपको रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर की सुविधा मिलती है। इतना ही नहीं इसमें मोबाइल चार्जर के लिए भी पोर्ट मिल रहा है। नई ग्लैमर में अब न सिर्फ स्टाइल मिलेगा बल्कि अब यह काफी पावरफुल भी है। बाइक का ग्राउंडक्लेरन्स 170mm है। इस बाइक को Candy Blazing Red, Techno Blue-Black और Sports Red-Black कलर ऑप्शन में है। कंपनी ने इसकी सीट हाईट को 17mm कम किया है ताकि राइडर को सहूलियत मिलने जा रही है।