• Mon. Mar 4th, 2024

गुजरात जायंट्स ने हासिल की जीत, दिल्ली कैपिटल्स को 11 रन से हराया

नई दिल्ली: विमेंस प्रीमियर लीग में गुरुवार को गुजरात जायंट्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 11 रन से हराकर जीत हासिल किया है । इस जीत के साथ गुजरात की टीम ने प्लेऑफ में पहुंचने को लेकर उम्मीद अभी भी बाकी रह गई है। वहीं, दिल्ली का इंतजार काफी ज्यादा हो गया है।

दिल्ली की कप्तान मेग लेनिंग ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था। गुजरात ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 147 रन बना चुके थे। लौरा वुलफार्ट (57) और एश्ले गार्डनर (51 नाबाद) ने हाफ सेंचुरी बना लिया था। जेस जॉनसन ने दो और मारियान कैप ने 1 विकेट हासिल किया था।

जवाब में दिल्ली की टीम 18.4 ओवर में 136 रन के स्कोर पर ऑलआउट हो चुकी थी। मारियान कैप ने सबसे ज्यादा 36 रन बनाए। किम गार्थ, तनुजा कंवर और एश्ले गार्डनर ने 2-2 विकेट प्राप्त किया था।

शुरुआत से लड़खड़ाई दिल्ली की पारी में हुई दिक्कत

दिल्ली की शुरुआत खराब लग रही थी और ओपनर शेफाली वर्मा 8 रन बनाने के बाद आउट हो गई थी। कप्तान मैग लेनिंग 15 बॉल पर 18 रन बनाने के बाद स्नेह राणा की गेंद पर आउट हो गई थी।

एलिस कैप्सी को रन आउट होकर पवेलियन लौटना गए थे। जेमिमा रॉड्रिग्स भी कुछ खास नहीं कर पाईं और 1 रन बनाकर किम गार्थ की गेंद पर आउट हो गई थी। जेस जोनासेन का विकेट हरलीन देओल ने प्राप्त किया था। तानिया भाटिया गार्डनर की गेंद पर बोल्ड हुईं वहीं मारियान कैप रन आउट हो गए थे। तनुजा कंवर ने राधा यादव के रूप में अपना दूसरा विकेट प्राप्त किया था।

अंज़र हाशमी- उत्तर प्रदेश