• Thu. Jul 18th, 2024

IPL 2023: गुजरात ने राजस्थान को 9 विकेट से हराया

आईपीएल में शुक्रवार को हुए मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को 9 विकेट से हरा दिया है। संजू सैमसन के पक्ष में ये फैसला नहीं रहा और बैटिंग में उनकी पूरी टीम सिर्फ 118 रन बनाकर ऑल आउट हो गई थी। जिसके जवाब में गुजरात टाइटंस ने सिर्फ 13.5 ओवर में 1 विकेट गंवाकर लक्ष्य बनाया।

टारगेट का पीछा (IPL 2023) का करने उतरी गुजरात की टीम के लिए ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल और ऋद्धिमान साहा ने शानदार शुरुआत किया था । इन दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 71 रनों की साझेदारी हो रही थी। शुभमन गिल 35 गेंद में 36 रन बनाकर आउट हुए। शुभमन ने अपनी पारी में पांच चौके भी लगा चुके हैं।

इसके अलावा गुजरात (IPL 2023) के लिए साहा 41 और कप्तान हार्दिक पंड्या 39 रन बनाकर नाबाद हुए थे। इस तरह गुजरात की टीम ने 119 रनों के लक्ष्य को सिर्फ 13.5 ओवर में ही हासिल किया था। गुजरात की टीम का 10 मैचों में से 7वीं जीत मिली थी।

राशिद खान ने गुजरात टाइटंस को चौथी सफलता दिलाया था। उन्होंने आठवें ओवर की आखिरी गेंद पर रविचंद्रन अश्विन को क्लीन बोल्ड किया। अश्विन छह गेंद पर दो रन ही बनाने में कामयाब हुए। राशिद खान ने राजस्थान रॉयल्स को पांचवां झटका देने में कामयाब रहे। उन्होंने 10वें ओवर की दूसरी गेंद पर रियान पराग को आउट किया था।

गुजरात टाइटंस की गेंदबाजी में राशिद खान और नूर अहमद ने शानदार प्रदर्शन किया था। राशिद खान ने अपने चार ओवर में सिर्फ 14 रन देकर तीन विकेट हासिल किया था। इसके अलावा नूर अहमद के खाते में 2 विकेट मिल गए। नूर अहमद ने अपने तीन ओवर में 25 रन दिया था।