• Wed. Jul 24th, 2024

आईटेल के इस धासू फोन में मिलेंगे शानदार फीचर्स

Sep 27, 2023 ABUZAR

स्मार्टफोन के इनोवेशन आईटेल मोबाइल इंडिया ने ’15 हजार में अपनी शुरुआत की है। कम कीमत में सेगमेंट के पहले 3डी एमोलेड डिस्प्ले स्मार्टफोन के साथ, आईटेल ने डिमांड बढ़ा दिया है। प्रीमियम फीचर्स के अलावा असाधारण 32 मेगापिक्सल अल्ट्रा-क्लियर फ्रंट कैमरा है, जो पावरफुल 50 मेगापिक्सल मेन कैमरे के साथ कई मोड प्रदान करता है।

सीईओ अरिजीत तलपात्रा ने कहा, 15 हजार से कम का सेगमेंट स्मार्टफोन बाजार में 50 प्रतिशत हिस्सेदारी का प्रतिनिधित्व करता है। ‘आईटेल एस23 प्लस’ की शुरुआत के साथ हम एक बोल्ड जर्नी पर निकल रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, “बेहतरीन फीचर्स से लैस ‘एस23प्लस’ स्मार्टफोन 15 हजार से नीचे के सेगमेंट में एक नया बेंचमार्क स्थापित करते हुए नई पीढ़ी की स्टाइल प्राथमिकताओं को पूरा करने के लिए तैयार है। इस लॉन्च के साथ, आईटेल भारत के कंज्यूमर एक्सपीरियंस में उल्लेखनीय वृद्धि कर रहा है।

शानदार कलर्स एलिमेंटल ब्लू और लेक सियान में उपलब्ध होगा जो की 6 अक्टूबर से बिक्री के लिए लाइव होगा। इसकी रिटेल उपलब्धता महीने के आखिरी सप्ताह से शुरू होगी। 6.78-इंच एफएचडी प्लस 3डी कव्र्ड एमोलेड डिस्प्ले उल्लेखनीय 240 हट्र्ज मिल रहा है। जो इसे हाई-एंड गेमिंग और बेहतर प्रोडक्टिविटी मिल रही है।