• Thu. May 23rd, 2024

फुकरे 3 ने कमाई में किया कमाल

Sep 30, 2023 ABUZAR

बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते, 30 सितंबर को ‘फुकरे 3’, और ‘द वैक्सीन वॉर’ को रिलीज किया। इसी के साथ बॉक्स ऑफिस पर इस समय शाहरुख खान की फिल्म जवान का भी दबदबा काम हो जाता है। जवान को रिलीज हुए 23 दिन हो चुके हैं और ‘जवान’ अभी भी अच्छा कलेक्शन कर रही है। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा मुकाबला देखा जा रहा है।

तो फुकरे 3 का तीसरे दिन का कलेक्शन हुआ शानदार
उम्मीद की जा रही है कि फुकरे 3 को वीकेंड यानी शनिवार और रविवार का लाभ मिलने सायला है। Sacnilk की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक फुकरे 3 तीसरे दिन यानी शनिवार को 10.52 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। ये आंकड़ें शाम होते-होते उपर-नीचे जा सकते हैं। वहीं, अगर ये आंकड़े सही रहे तो फिल्म का टोटल 27.2 करोड़ रुपए होने वाला हुई।

‘द वैक्सीन वॉर’ का बेहद खराब रहा कलेक्शन
28 सितंबर यानी गुरुवार को ही फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ भी रिलीज हो चुकी है है। ये फिल्म कमाई में सबसे कमजोर रही है। विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी ‘द वैक्सीन वॉर’ कोरोना की कहानी बता रही है। इस फिल्म ने पहले दिन 85 लाख तो दूसरे दिन 60 लाख कमाए हैं। वहीं फिल्म ने तीसरे दिन यानी शानिवार को Sacnilk का अर्ली ट्रेड के मुताबिक 1.05 करोड़ कमाए हैं जो 2 पिछले 2 दिनों की कमाई से ज्यादा बताया गया है।