• Fri. Jul 19th, 2024

दिल्ली पुणे vistara फ़्लाइट में मिली धमकी

Aug 18, 2023 ABUZAR

दिल्ली-पुणे विस्तारा के विमान में बम (Bomb Threat) होने का दावा करने वाले फोन कॉल के बाद एयरपोर्ट पर तलाशी है। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार को जीएमआर कॉल सेंटर को दिल्ली-पुणे विस्तारा फ्लाइट में बम होने की कॉल आने वाली है। इसके बाद, दिल्ली हवाई अड्डे पर आइसोलेशन बे में विमान का निरीक्षण जारी है। सभी यात्रियों को उनके सामान सहित सुरक्षित उतारा गया है।। बम की धमकी के बारे में कॉल मिलने पर एयरलाइन के अधिकारियों ने बोर्डिंग को रोक दिया और बम दस्ते को बुलाया। फिलहाल सर्च अभियान हो गया है।

 

 

सभी यात्रियों को सामान सहित सुरक्षित उतारा

 

दिल्ली एयरपोर्ट पर दिल्ली-पुणे विस्तारा फ्लाइट में बम की धमकी। एयरपोर्ट पर आइसोलेशन बे में विमान का निरीक्षण जारी हो गया है। सभी यात्रियों को उनके सामान सहित सुरक्षित उतार लिया गया है। दिल्ली एयरपोर्ट पर फ्लाइट की जांच हो गई है। एसओपी के अनुसार सुरक्षा ड्रिल का पालन किया जाएगा. पैरामिलिट्री फोर्स CISF और दिल्ली पुलिस भी स्टैंडबाय पर खड़ी हुई है।

सीआईएसएफ और दिल्ली पुलिस अलर्ट पर

दिल्ली पुलिस का कहना है कि सीआईएसएफ और दिल्ली पुलिस अलर्ट पर पहुंच गई है। अधिकारियों ने बताया था कि विमान में बम होने की धमकी मिलने के बाद एनएसजी और स्थानीय पुलिस के दलों की तरफ से तलाश होने वाली है। हालांकि अभी तक यहां कुछ भी संदिग्ध बरामद नहीं

हुआ है।