• Tue. Jul 16th, 2024

जवान की कलेक्शन में हुई गिरावट

Sep 20, 2023 ABUZAR

इन दिनों बॉलीवुड हो या सिनेमाघर हर जगह फिल्म का नाम गूंज रहा है जिसको लोग जवान के नाम से जानते है। शाहरुख खान की फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया है। वीकडेज में फिल्म की कमाई को लेकर भारी गिरावट देखने को मिल रही है। लेकिन वीकेंड पर जवान धमाल मचा रही है। हर रोज फिल्म के कलेक्शन को लेकर कमी आना शुरु हो चुकी है।

फिल्म हर रोज गदर 2 (Gadar 2) और बाहुबली (Baahubali) जैसी फिल्मों को लेकर रिकाॅर्ड भी तोड़ने में कामयाब हो चुकी है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर आए मात्र 14 दिन ही हो चुके हैं और फिल्म ने दुनियाभर (W में अब तक 800 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन किया गया है।

फिल्म ने अब तक वर्ल्डवाइड 883.68 करोड़ रुपए तक की कमाई करने में कामयाब हो चुकी है। Sacnilk के अर्ली ट्रेड के अनुसार फिल्म के 14वें दिन बुधवार यानी 20 सितंबर की कमाई के आंकडे़ सामने आ गए है आईये जानते हैं फिल्म ने 20 सिंतबर, 14वें दिन कितने का कलेक्शन किया गया है।

बॉक्स ऑफिस के आंकड़ो की बात करें तो काफी अधिक हो चुका है। जानकारी के मुताबिक फिल्म अपनी रिलीज के 14वें दिन 12 करोड़ तक की कमाई हो चसकती है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 520.28 करोड़ होने वाला है। शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ देशभर में 500 करोड़ के क्लब में एंट्री ले चुकी है अब 20वें दिन तक वर्ल्डवाइड कलेक्शन (Worldwide Collection) 1000 करोड़ पहुंचने वाला है।

बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के बाद अब मेकर्स ‘जवान’ को ओटीटी में रिलीज को लेकर तैयारी चल रही है। फैंस के लिए खास बात ये है कि फिल्म ओटीटी पर अनकट वर्जन के साथ रिलीज की जाएगी। हालांकि फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज होने वाली है जिसको लेकर खुलासा नहीं किया गया है।