• Wed. Jul 24th, 2024

चिली में हुआ हादसा, 6 लोगो की मौत

Sep 3, 2023 ABUZAR

दुनियाभर में अक्सर ही व्हीकल्स के एक्सीडेंट्स के मामले देखे गई हैं। सड़कों पर चलने वाले व्हीकल्स की तो आपस में टक्कर होती है ही, साथ ही कई बार इनकी टक्कर ट्रेन से भी हो जाती है। ऐसा ही एक मामला चिली (Chile) में देखने को मिल गया है। शुक्रवार को चिली में एक ट्रेन और मिनिबस का एक्सीडेंट हो गया। यह हादसा सेन्ट्रल चिली के सैन पेड्रो डी ला पाज़ (San Pedro de la Paz) शहर में हो गया था।

मिनीबस में जा घुसी ट्रेन

शुक्रवार को एक ट्रेन सीधे मिनीबस में जा घुसी। यह हादसा एक रेलवे क्रासिंग पर हुआ। मिनीबस के अचानक से रेलवे क्रॉसिंग पर आने से ट्रेन ड्राइवर से ट्रेन नहीं रुकी और सीधे उस मिनीबस में घुस गई।

6 लोगों की मौत

जानकारी के अनुसार मिनीबस में 14 लोग थे। ट्रेन की जोरदार टक्कर से मिनीबस में सवार 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं बचे हुए लोग इस एक्सीडेंट में घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ उनका इलाज चल रहा है। हालांकि घायलों में किसी की भी स्थिति गंभीर नहीं है और कोई भी खतरे में नहीं है।

कंपनी ने व्यक्त किया दुःख

चिली में ट्रेनों का संचालन करने वाली राज्य के स्वामित्व वाली कंपनी ईएफई सुर की तरफ से इस हादसे पर प्रतिक्रिया शेयर की गई है। ईएफई सुर की तरफ से इस हादसे में मारे गए लोगों के लिए दुःख व्यक्त कर दिया है।