• Tue. Jul 23rd, 2024

BRS ने राहुल को लेकर कही ये बात

Aug 24, 2023 ABUZAR

तेलंगाना विधानसभा चुनाव इस वर्ष होने वाले हैं। चुनाव प्रचार शुरू हो गए है। तेलंगाना के खम्मम में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा आपके मुख्यमंत्री का रिमोट कंट्रोल प्रधानमंत्री मोदी के हाथ में होता है। राहुल गांधी ने कहा मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव सोचते हैं कि वे राजा हैं और तेलंगाना उनका राज्य। उनकी पार्टी भारतीय राष्ट्र समिति (BRS) भाजपा रिश्तेदार समिति की तरह है। कांग्रेस हमेशा संसद में भाजपा के खिलाफ खड़ी रही है। लेकिन केसीआर की पार्टी ने भाजपा की बी टीम की तरह कार्य किया है।

टीआरएस ने भाजपा की पूरी मदद की

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तेलंगाना के खम्मम में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा जब हमने संसद में किसानों का मुद्दा उठाया टीआरएस ने भाजपा की पूरी मदद की। जो भी नरेंद्र मोदी चाहते हैं, आपके मुख्यमंत्री कर देते हैं क्योंकि आपके मुख्यमंत्री का रिमोट कंट्रोल प्रधानमंत्री मोदी के हाथ में मानी जा रही है।

देश को जोड़ रही है कांग्रेस की विचारधारा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आगे कहा, भारत जोड़ो यात्रा के बाद तेलंगाना में आकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। जब हम यात्रा में यहां से निकले तो आपने अपनी पूरी शक्ति यात्रा को दी। एक तरफ हमारी विचारधारा देश को जोड़ रही है और दूसरी तरफ नफरत और हिंसा की विचारधारा रहती है।

भाजपा के चारों टायर पंक्चर

राहुल गांधी ने कहा, तेलंगाना में भाजपाखुद ही खत्म हो गई है। उसके चारों टायर पंक्चर हो गए हैं। हमने अन्य विपक्षी दलों से कह दिया है कि कांग्रेस ऐसे किसी भी गुट में शामिल नहीं होगी, जिसमें बीआरएस शामिल हो चुकी है।

दिसंबर में होंगे चुनाव

तेलंगाना विधानसभा चुनाव दिसंबर 2023 में होंगे। राहुल गांधी की इस रैली से कांग्रेस तेलंगाना में चुनावी अभियान की शुरुआत करने वाली है।