• Tue. Mar 5th, 2024

एशिया कप के लिए हुआ टीम का ऐलान

Aug 31, 2023 ABUZAR

एशिया कप 2023 का आगाज बुधवार को पाकिस्‍तान बनाम नेपाल के मुकाबले से हुआ। पाकिस्‍तान ने इस मैच में नेपाल जैसी हल्‍की टीम के खिलाफ 238 रनों के अंतर से बड़ी जीत हासिल की, आज 31 अगस्‍त को टूर्नामेंट का दूसरा मुकाबला बांग्लादेश बनाम श्रीलंका के बीच खेला जाएगा। ये मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजे से पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। हाल ही में घरेलू वनडे सीरीज में अफगानिस्तान से मात खाने के बाद बांग्लादेशी टीम वापसी के इरादे से उतरेगी। आइये मैच से पहले जानें कि इस मुकाबले में दोनों टीम कौन सी प्लेइंग इलेवन के साथ उतरने वाली है।

बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ वनडे में बांग्लादेश का प्रदर्शन खासतौर पर एशिया कप में खराब रहा है। हालांकि श्रीलंकाई टीम खिलाडि़यों की चोटों से जूझ रही है। वानिंदु हसारंगा, लाहिरू कुमारा, दिलशान मधुशंका और दुश्मंता चमीरा चोटिल हैं। जबकि कुसल परेरा अभी कोरोना संक्रमित हैं। यह तब है जब श्रीलंकाई टीम इस साल वनडे में फॉर्म खराब दौर से गुजर रही है। श्रीलंका को साल की शुरुआत में भारत के हाथों 0-3 से हार का सामना करना पड़ा इसके बाद न्यूजीलैंड ने 0-2 से पराजित किया।

बांग्‍लादेश की संभावित प्लेइंग XI

तंजीद तमीम, नईम शेख, नजमुल हुसैन, तौहीद हृदयोय, शाकिब अल हसन (कप्तान), मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), मेहदी हसन, महेदी हसन, तस्कीन अहमद, हसन महमूद, मुस्तफिजुर रहमान/ शोरफुल इस्लाम।