• Fri. Jul 12th, 2024

Ashish Vidyarthi ने 57 की उम्र में की दूसरी शादी

Jun 19, 2023 ABUZAR

आशीष विद्यार्थी 19 जून को अपना 58वां बर्थडे सेलिब्रेट किया जा रहा है। आशीष विद्यार्थी न केवल बॉलीवुड में काम करने के लिए मशहूर हैं, बल्कि उन्होंने तमिल, कन्नड़, मलयालम, तेलुगु, उड़िया, बंगाली और मराठी सहित हिंदी भाषा की फिल्मों में काम कर चुके हैं।

हाल ही में वो अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा होना शुरु हो गई। आशीष विद्यार्थी एक मझे हुए एक्टर हैं। उन्होंने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से ट्रेनिंग ली थी। उन्होंने इतिहास के क्षेत्र में स्नातक किया गया है। इसके साथ ही, वह ‘आर्ट वन’ नाम के एक थिएटर ग्रुप में भी शामिल किया गया।

उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया को लेकर अपनी वाइफ रुपाली बरुआ के साथ वेकेशन मनाते हुए फोटो पोस्ट कर दिया है। इस फोटो में आशीष अपनी पत्नी रुपाली के साथ टूरिस्ट बस में बैठे हुए हैं। दोनों कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रहे हैं। अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने पिछले महीने 25 मई को दूसरी शादी कर सबको हैरान किया था।

57 साल की उम्र में अभिनेता को दूसरी बार प्यार हुआ और उस प्यार को शादी में बदल दिया गया। अभिनेता की शादी रूपाली बरवा से हुई है जो असम में रहती हैं। दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसी बीच एक्टर अपनी पत्नी रूपाली के साथ हनीमून पर चले गए हैं, जिसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है।

57 साल की उम्र में दूसरी शादी करने पर सोशल मीडिया पर आशीष को खूब ट्रोल किया जा रहा था। इंडिया टुडे संग इंटरव्यू में उन्होंने बताया था-”मैं बुड्ढा-खूसट जैसे कई और भद्दे शब्द सोशल मीडिया पर पढ़ रहा हूं। दिलचस्प बात यह है कि बुड्ढा जैसे शब्द जो भी कह रहे हैं, वह खुद एक समय इस उम्र में आएंगे और साथ ही वो लोग उनका भी अपमान किया जा रहा है।