• Mon. Apr 15th, 2024

Apple Watch में मिल रहा है शानदार फीचर्स

Sep 15, 2023 ABUZAR

Apple watch 9 series की बात करें ये काफी बेहतर मानी जा रही है। नई एपल वॉच को इस बार नए डिजाइन के साथ पेश कर दिया गया है। कंपनी ने नई सीरीज के तहत तीन स्मार्ट वॉच एपल वॉच सीरीज 9, एपल वॉच अल्ट्रा 2 और एपल वॉच एसई को पेश कर दिया है। जहां एपल वॉच सीरीज 9 में गेस्चर कंट्रोल के साथ कंपनी का इनहाउस S9 चिपसेट मिल रहा है। Apple का दावा है कि यह काफी फास्ट चिपसेट के साथ मिल रहा है, जिसमें एक नया न्यूरल इंजन होगा। जिसका काम सिरी कमांड को ऑफलाइन प्रोसेस करता है।

कीमत और बुकिंग्स

22 सितंबर से एपल वॉच सीरीज 9 और एपल वॉच एसई को स्टोर्स पर उपलब्ध हो .चुकी है। वहीं भारत में एपल वॉच सीरीज 9 की शुरुआती कीमत 41,900 रुपये होने वाली है। वहीं बकि एपल वॉच एसई की शुरुआती कीमत 29,900 रुपये और एपल वॉच अल्ट्रा 2 की शुरुआती कीमत 89,900 तक रखी गई है। एपल वॉच सीरीज 9 में गेस्चर कंट्रोल के साथ कंपनी का इनहाउस S9 चिपसेट भी मिल रहा है।

जबरदस्त है बैटरी लाइफ

एपल वॉच पैकेजिंग को 100 प्रतिशत फाइबर-आधारित बनाने के लिए लिए इस पर फिस से डिजायन वर्क किया गया है। साथ ही पैकेजिंग पर नया लोगो भी देखने को मिलता है, जो कार्बन न्यूट्रल है। इसके अलावा इस बार वॉच में कंपनी ने लैदर का यूज बंद कर दिया है और नई स्मार्टवॉच को 68 प्रतिशत पोस्ट-कंज्यूमर मैटेरियल के साथ फाइनवॉवन नामक नए फैब्रिक में पेश किया है। दावा किया गया कि 18 घंटे की बैटरी लाइफ दी गई है।