• Sun. May 22nd, 2022

जल्द होगा लॉन्च Infix का ये कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन 10 मिनट में होगा चार्ज ये स्मार्टफोन 0 से 100 प्रतिशत तक

Infinix कॉन्सेप्ट फोन:


भारत में जल्द लॉन्च होने जा रहा है Infix का ये स्मार्टफोन आप इस स्मार्टफोन को Infix कॉन्सेप्ट फोन के नाम से इसे जान सकते है । यदी अपने पुराने फोन के बैटरी बैकअप से परेशान है..और तलाश रहें है। किसी अच्छे बैकअप वाले स्मार्टफोन की तो ये खबर आपके लिए शानदार साबित होने वाली है । इस स्मार्टफोन में आपको काफी शानदार फीचर देखने को मिल सकते है । इस स्मार्टफोन के लॉन्च की जानकारी कंपनी ने अपने सोशल मिडीया हैंडल के जरिए की है। फिलहाल ये स्मार्टफोन को कंपनी किस तारीख को लॉन्च कर सकती है अभी इस पर से पर्दा नहीं उठाया गया है।

अल्ट्रा फ्लैश चार्ज सिस्टम :


10 मिनट में अपने स्मार्टफोन को 0 से 100 प्रतिशत तक होगा चार्ज आप इस फीचर को अल्ट्रा फ्लैश चार्ज सिस्टम के नाम से जान सकते है । कंपनी का अपने इस स्मार्टफोन को लेकर के दावा है कि आप इस स्मार्टफोन को 10 मिनट के अंदर-अंदर इसकी बैटरी को 0 से 100 प्रतिशत तक चार्ज कर सकते है ।

वायर्ड चार्जिंग के साथ होगा वायरलेस चार्जिंग स्पोर्ट भी:


यदी जल्दबाजी में अपने फोन के चार्जर को घर पर या कहीं भूल आते है। तो ये स्मार्टफोन कर देगा आपकी स्मस्या को दूर Infix के इस कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन में कंपनी द्वारा आपको दो स्पोर्ट दिए जा रहे है। जिसके चलते आपके पास दो विकल्प होंगे पहला ये कि आप अपने फोन को चार्जर के साथ चार्ज करना चाहते हैं । या फिर दूसरा विकल्प ये कि आप अपने इस स्मार्टफोन को बिना बिना चार्जर के इस्तेमाल कर सकते है। यानी इस स्मार्टफोन को आप वायरलेस और वायर के साथ भी चार्ज कर सकते हैं ।

Infix concept phone स्पेसिफीकेशन:


6.67 इंच FHD +एमोल्ड डिस्प्ले
88 डिग्री कव्र्ड पैनल विद प्रीमियम लुक
बैक ग्लास पैनल
कंपनी का कहना है कि इस कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन में आपको इस स्मार्टफोन के बैक पैनल में रंग बदलते नज़र आएगें लेकिन यदी आप चाहें तो आप इसे बंद भी कर सकते है कंपनी ने इसे बंद करने का भी विकल्प अपने ग्राहकों को देगी
आप देख सकेंगे कि फोन के बैक पैनल पर काफी बड़े अक्षरों के साथ NOW लिखा है NOW के इस O शब्द में फोन को चार्ज करते समय आपको लाइट लगी है। जब आप अपने स्मार्टफोन को चार्ज करेंगे तब आपको चमकती नज़र आएगी
ये फोन इंकमिंग कॉल के आने पर इसका पूरे रियर पैनल पर सिल्वर या फिर ग्रे कलर से लाइट से रंग बदलते नजर आएगे
8 MP ट्रिपल रियर कैमरा विद पेरिस्कोप लेंस
होल पंच कटआउट टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर
160 वॉच चार्जिंग आउटपुट
4,000mah बैटरी लाइफ
टाइप सी यूएसबी पोर्ट स्पोर्ट

सार्थक अरोड़ा (दिल्ली स्टेट हेड)