• Mon. Jan 30th, 2023

BattleGround Mobile India को कराया गया भारत में उपलब्ध एसे करे प्ले स्टोर से डाउनलोड

Battle Ground Mobile India:

Battle ground mobile india फैंस के लिए खुश खबर अब फैंस का इंतेज़ार हुआ ख्चम अब आप खेल सकते है इस गेम को अपने फोन पर जी हा बिल्कुल सही सुना आपने इस गेम को भारत में उपल्बध करा दिया गया है. इस गेम को खेलने के लिए आपको इसका टेस्टर बन ने के लिए अपलाई करना होगा

क्या करना होगा टेस्टर बन ने के लिए:

इस गेम को खेलने के लिए आपको गेम टेस्टर के रूप में खेलना होगा कैसे बनेगे टेस्टर आप टेस्टर बन कर इस गेम को आज ही डाउनलोड कर खेल सकते है.फिलहाल इस गेम के टेस्टर के लिए स्लॉट फुल हो चुका है लिकिन जल्द ही दोबारा और टेस्टर्स के लिए स्लॉट को उपलब्ध कराया जाएगा

यूजर्स नहीं कर पा रहे है डाउंलोड इस गेम को:

बताया जा रहा है काफाी यूजर्स इस गेम को डाउनलोड नहीं कर पा रहे है इस गेम को फिलहाल खेलने के लिए गेम को टेस्टर के रूप में खेलना होगा लेकिन जब यूजर्स गेम को डाउनलोड नहीं कर पा रहे तो अपने आप टेस्टिंग पेज ओपन हो कर के यूजर को एक मैसेज दिखाया जा रहा है . जहां उस मेसेज में ये दिखाया जा रहा है कि Battle ground mobile india ऐप के टेस्टर बन ने के लिए इंटरेस्ट दिखाने के लिए धन्यवाद क्यूंकी ये मैसेज काफी लोगों तक पहुंच चुका है. जिसके कारण नए लोग इस गेम में नहीं जोड़ा जा रहा जो नए यूजर्स इस गेम के साथ जुड़ रहे है उनके पास सर्वर एरर का मैसेज पहुंच रहा है.

गेम को लेकर के लोगो में उत्सुक्ता:

इस गेम को लेकर के लोगो में काफी ज्यादा इंतेजार ओर उत्सुक्ता देखने को मिली है. कंपनी ने इसे टेस्टर के रूप में फिलहाल लॉन्च किया है जिसके कारण कई लोगों ने इसे डाउनलोड कर लिया है. जिसका स्क्रीनशॉट काफी लोगों ने ट्विटर पर सांझा की है. आपको बता दे ट्विटर पर शेयर किए गए स्क्रिनशॉट में गेम के साइज के बारें में दिखाया जा रहा है. गेम का साइज 721MB बताया जा रहा है.

काफी शिकायतें भी देखने को मिल रही है:


इस गेम को लेकर के लोगो द्वारा काफी शिकायते देखने को मिल रही है जिसके कारण काफी यूजर्स एसे भी हैं जिन्होने गेम के ना डाउनलोड होने के कारण उसके स्क्रीनशॉट को फेसबुक,ट्विटर पर शेयर कर रहे है. साथ ही प्ले स्टोर से इस गेम को डाउंलोड करते समय गेम के नाम के आगे देखेंगे तो नाम के आगे EARLY ACCESS भी लिखा आ रहा है.

सार्थक अरोड़ा (दिल्ली स्टेट हेड)