• Sat. Oct 1st, 2022

जोधपुर से ‘महंगाई हटाओ महारैली’ के लिए कांग्रेसी रवाना

Dec 11, 2021

शहर विधायक मनीषा पंवार के आह्वान पर जोधपुर से विप्र टीम रवाना

जोधपुर। कांग्रेस की जयपुर में आयोजित होने वाली ‘महँगाई हटाओ महारैली’ में जोधपुर से आज वरिष्ठ कांग्रेसी व विप्र बन्धुओ की टीम जयपुर के लिए रवाना हुई। राजस्थान कांग्रेस ने इस रैली को सफल बनाने के लिए हर जिले से सभी को अधिक से अधिक आने का आव्हान किया था। और जोधपुर शहर विधायक मनीषा पंवार के मार्गदर्शन से और जोधपुर से अशोक गहलोत मुख्यमंत्री राजस्थान को मजबूती प्रदान करने । ब्राह्मण समाज की टीम रवाना हुई ।

वरिष्ठ कांग्रेसी सुनील बोहरा व राजेश व्यास ने बताया कि 150 से 200 लोगो की टीम के साथ ब्राह्मण समाज के लोग आज रात जयपुर के लिए रवाना हुए है। और जोधपुर से इस महारैली को मजबूती प्रदान करने के वह हमेशा कांग्रेस के साथ कंधा से कंधा मिला कर खड़े रहेंगे।

वरिष्ठ व युवा कार्यकर्ताओ के साथ रवाना

वरिष्ठ कांग्रेसी शांति प्रसाद हर्ष पार्षद वार्ड 21 राकेश कल्ला, कांग्रेस पार्षद प्रत्याक्षी लता व्यास , वरिष्ठ कांग्रेसी सुनील बोहरा,उदय किशन रामदेव, ब्रजेश पुरोहित ,राजेश व्यास , पार्षद प्रत्याक्षी डॉ नरेंद्र पुरोहित ,सुनील रंगा, नारयण मुथा ,डी पी जोशी अस्वनी व्यास ,गोवर्धन चौहान ,दिनेश व्यास, उदय व्यास, आनन्द साह ,सुमन व्यास ,धर्मेंद्र व्यास ,देवदत्त कल्ला ,मोहित जोशी ,कार्तिक बोहरा अन्य कई कांग्रेस जन रैली में समल्लित होने के लिए रवाना हुए।

शुभम जोशी