• Wed. Dec 1st, 2021

आरएलपी सांसद हनुमान बेनीवाल की दर्जनों गांवों में जन-सम्पर्क सभाएं, बद्रीलाल जाट के समर्थन में मतदान की अपील

Apr 9, 2021 ,
  • हनुमान बेनीवाल का लगातार दूसरे दिन सहाड़ा रायपुर विधानसभा में लगातार दूसरे दिन भी जन सम्पर्क

जयपुर/भीलवाड़ा। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक तथा नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल लगातार दूसरे दिन सहाड़ा रायपुर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे जहां उन्होंने दर्जनों गांव में आरएलपी के उम्मीदवार बद्री लाल जाट के समर्थन में जनसंपर्क सभाओं को संबोधित किया और बोतल के चिन्ह पर मतदान करने की अपील करते हुए भाजपा व कांग्रेस के उम्मीदवारों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिन लोगों ने सत्ता में रहते हुए क्षेत्र का भला नहीं किया उनसे अब जनता को अपेक्षा नहीं रखनी चाहिए इसलिए इस बार जनता को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी को मौका देकर देखने की जरूरत है ताकि सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र में सड़क पानी व बिजली सहित अन्य समस्याओं का समाधान हो सके !

सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि सहाड़ा में उन्हें कहीं पर भी विकास नजर नहीं आया ऐसे में लोगों को बद्रीलाल जाट को मौका देने की जरूरत है साथ ही उन्होंने उन्होंने वर्तमान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि दोनों ने आपस में गठबंधन करके राजस्थान की जनता को ठगा है !

हनुमान बेनीवाल ने स्थानीय लोगों को रोजगार में प्राथमिकता देने के मुद्दे पर भी अपनी बात रखते हुए कहा कि सहाड़ा क्षेत्र के हजारों युवक रोजगार के अभाव में देश के विभिन्न राज्यों में काम कर रहे हैं ऐसे में यहां भारतीय जनता पार्टी व कांग्रेस के लोगों ने उन्हें कली दिशा नही दी,ऐसे में स्थानीय लोगो को रोजगार उपलब्ध करवाने के लिए एक्ट बनवाने की मांग आरएलपी लगातार कर रही है ! सांसद बेनीवाल व बद्रीलाल जाट ने शुक्रवार को सहाड़ा विधानसभा के कोशिथल, उल्लाई, सारेला, गिरडीया, कागणी, लाखोला, अरनिया, सोनियाणा, भूणास, कारोई, गुरला, मोमी, दुडीया, गाडरमाला, देवली, खेराबाद, बिलिया, हमीरगढ़ आदि स्थानों पर जन सम्पर्क सभाओं को संबोधित किया !

-निरंजन चौधरी, जयपुर।