• Sun. Jul 25th, 2021

राजस्थान कांग्रेस का डेमेज कंट्रोल अभियान शुरू मंत्री धारीवाल पहुचे मुख्यमंत्री आवास

Jun 4, 2021 , ,

राजस्थान।राजस्थान कांग्रेस में विवाद के बाद अब डैमेज कंट्रोल का खेल शुरू हो गया है. राज्य के कद्दावर मंत्री शांति धारीवाल देर शाम मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आवास पर पहुंचे. बताया जा रहा है कि दोनों नेता के बीच करीब एक घंटे तक बातचीत चली. बता दें कि मंत्रिमंडल की बैठक में शांति धारीवाल और गोविंद सिंह डोटासरा के बीच झगड़ा हुआ।मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शांति धारीवाल कल देर शाम मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आवास पर पहुंचे. यहां पर दोनों नेताओं के बीच कई मुद्दों पर बातचीत हुई. बताया जा रहा है कि यह डैमेज कंट्रोल की प्रक्रिया है. गोविंद सिंह डोटासरा से विवाद के बीच राजस्थान की राजनीति में भूचाल मचा हुआ है।
क्या है पूरा मामला :-
बता दें कि मंत्रिमंडल की बैठक में शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा और यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के बीच तकरार हो गया. बात इतनी बढ़ गई दोनों नेता एक दूसरे को देख लेने तक की धमकी देने लगे ।वहीं इस मामले में डोटासरा ने सीएम से कार्रवाई करने की बात कही।
शांति धारीवाल ने क्या कहा:-
यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने इस घटना के बाद कहा कि वहां (मीटिंग में) कुछ खास नहीं हुआ. सिर्फ हॉट टॉक हुआ. वहीं गोविंद सिंह डोटासरा ने पूरे मामले को लेकर चुप्पी साध ली है. बताया जा रहा है कि इस मामले को लेकर अलर्ट हो चुका है.

शुभम जोशी