• Sat. May 21st, 2022

मूवी लवर्स होंगे खुश, जुलाई में रिलीज़ होंगी ये बड़ी फिल्में

जुलाई महीने की शुरूआत हो चुकी है क्या कुछ अच्छा होगा एसा बताया नहीं जा सकता लेकिन जुलाई का ये महीना मूवी लवर्स के लिए काफी शानदार साबित होने वाला कोरोना महामारी के चलते काफी लोगों को नुक्सान हुआ है।उनमें बॉलिवुड जगत भी शामिल है। कई फिल्मों को OTT प्लैटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है।

OTT प्लैटफॉर्म:

जुलाई महीने में OTT प्लैटफॉर्म पर होगा  इंटरटेनमेंट का धमाका इसी महीने में काफी प्लैटफॉर्म इंटरटेनमेंट का नॉन स्टॉप धमाका देखने को मिलेगा। काफी नए शो और काफी नई सीरीज के साथ दस्तक दे रहा है जुलाई का ये महीना

Netflix,Disney+Hotstar और Amazon Prime video:

लॉकडाउन ने काफी लोगों को घर में रहने की भरपूर आदत का सामना करना पड़ा है। जिसके चलते अब लोगों का रूख OTT प्लैटफॉर्म की ओर ज्यादा होता नज़र आ रहा है। इसी OTT प्लैटफॉर्म के चलन से बॉलीवुड जगत भी इस प्लैटफॉर्म की ओर सिमटता नज़र आ रहा है। वहीं इसी महीने में काफी सीरीज और इंटरटेनमेंट का समंदर बहने को है।

कौनसी सीरीज जुलाई महीने में  देंगी:

Black Widow काफी चर्चा में रही है इसके अलावा अन्य और भी फिल्में जैसे Haseen Dilruba,The Tomorrow War,Collar Bomb, Toofan, Feel like Ishq ये सभी  फिल्में OTT प्लैटफॉर्म जैसे एमेजॉन प्राईम,नेटफ्लिक्स,डिस्नी प्लस हॉटस्टार पर रीलीज़ होने वाली है। जल्द ही आप इन फिल्मों का मज़ा उठा सकते है।

कब होगी ये फिल्म रीलीज:

बता दें कॉलर बॉम्ब 9 जुलाई को Disney+ Hotstar पर रिलीज़ किया जाएगा वहीं थ्रिलर फिल्म ‘हसीन दिलरूबा’ 2 जुलाई को यानी आज Netflix पर रिलीज़ होने वाली है। तूफान’ फिल्म को 16 जुलाई को Amazon Prime Video पर रिलीज़ किया जाएगा

सार्थक अरोड़ा (दिल्ली स्टेट हेड)