• Tue. Jul 16th, 2024

यश ने ये किरदार से की मनाही

Jun 13, 2023 ABUZAR

डायरेक्टर नितेश तिवारी रामायण पर फिल्म बनाया जा रहा है। और उन्होंने फिल्म में रावण के किरदार के लिए केजीएफ स्टार यश को चुना गया है। कहा जा रहा है कि यश भी इस किरदार के लिए तैयार किया गया है। उनका मानना कि फिल्म में राम के किरदार से ज्यादा चैलेंजिंग रावण का किरदार हो गया है।

यश को ऐसे चुनौती वाले रोल करना पसंद किया गया है। हालांकि जब उन्होंने अपनी टीम से इसके बारे में बात की तो कुछ और ही निकल कर सामने आ चुका है । यश की टीम मेंबर्स ने जानकारी दिया है कि अगर एक्टर स्क्रीन पर रावण का रोल करते हैं तो ये उनके फैंस को नागवार गुजरा जा सकता है। इसी को देखते हुए यश भी इस प्रोजेक्ट से पीछे हटते दिखना शुरु हो गया है।

फैंस के खिलाफ नहीं जा सकते यश

एक पुराने इंटरव्यू में यश ने बताया कि मैं अपने फैंस की भावनाओं का काफी ख्याल रखना शुरु करता हूं। वे काफी सेंटीमेंटल हैं, अगर मैं उनके खिलाफ गया तो वे ओवर रिएक्ट नहीं किया जा सकता है।

ईटाइम्स से जुड़े सोर्सेस का कहना है कि जब यश ने सुना तो कि फिल्म में रणबीर कपूर, भगवान राम का किरदार निभा रहे हैं, तो वे इस प्रोजेक्ट के साथ जुड़ने के लिए काफी एक्साइटेड हुए। उन्हें राम की अपेक्षा रावण का रोल ज्यादा चुनौतीपूर्ण लगा। हालांकि अपनी टीम से बात करने के बाद उन्होंने अपना मन बदल लिया गया है।

कंगना ने यश के बारे में बात करते हुए अपने सोशल मीडिया पर लिखा कि जिसे राम का रोल मिलना चाहिए, उसे रावण का रोल मिलने जा रहा है। उन्होंने लिखा- एक यंग साउथ सुपरस्टार, जिसने खुद के दम पर अपना नाम बनाया है। जो पूरी तरह फैमिली मैन है। जो परम्पराओं को मानता है। उस इंसान को रावण का रोल ऑफर किया गया है।